MP Corona Update
MP Corona Update  Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में फिर फैलने लगा कोरोना वायरस- पिछले 24 घंटे में मिले इतने नए मरीज

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ने लगे है

  • अब पिछले 24 घंटे में MP में कोरोना के 3 नए मामने सामने आए

  • कोरोना के नए वेरिएंट के सामने आने के बाद MP में अलर्ट जारी

MP Corona Update : देश-प्रदेश में महामारी कोरोना वायरस बीच-बीच में अपना विकराल रूप दिख रहा है, मध्य प्रदेश में भी कोरोना के मामले बढ़ने लगे है। अब पिछले 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के 3 नए मामने सामने आए है।

मध्यप्रदेश में मिले कोरोना के 3 नए मरीज :

एमपी में हर दिन नए मरीज मिल रहे हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान प्रदेश में कोरोना के 3 नए मरीज मिले हैं। कोविड के तीन नए मरीजों के सामने आने के बाद प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग को एक बार फिर अलर्ट मोड में आ गया हैं।

कोरोना के नए वेरिएंट के सामने आने के बाद MP में अलर्ट जारी

कोरोना के नए वेरिएंट के सामने आने के बाद मध्य प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया गया है, सरकार ने आरटी-पीसीआर और रैपिड टेस्टिंग के निर्देश जारी किए हैं, इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग ने सभी अस्पतालों में टेस्टिंग की व्यवस्था करने का भी निर्देश दिया है।

बता दें, एमपी में कोरोना वायरस की एंट्री हो चुकी है, हाल ही में इंदौर में 2 कोरोना संक्रमित मरीज के बाद जबलपुर में 1 महिला कोरोना पॉजिटिव मिली थी। मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले सामने आने के बाद मध्यप्रदेश सरकार भी हरकत में आ गई है। सरकार ने कोराना का अलर्ट जारी कर दिया है।

मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा- भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए हम भी सतर्क हैं, इसलिए प्रदेश में कोविड गाइडलाइन तुरंत लागू कर दी गई है। "सभी लोगों से अनुरोध हैं कि वे दिशा-निर्देश का पालन करें, ताकि कोविड को फैलने से रोका जा सके"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT