MP Corona
MP Corona  Social Media
मध्य प्रदेश

Corona Virus: मध्यप्रदेश के इन जिलों में कोरोना के मरीज मिलने से मचा हड़कंप

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में फिर कोरोना वायरस की एंट्री

  • प्रदेश में तीन कोरोना संक्रमित मिलने से बढ़ी चिंता

  • इंदौर 2 और जबलपुर में 1 कोरोना मरीज मिले

Corona Virus: एक बार फिर देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते नजर आ रहे हैं, कोरोना महामारी का बढ़ता प्रकोप फिर से मध्यप्रदेश के लिए चिंता की बात है। मध्यप्रदेश के जिलों में कोरोना मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है।

प्रदेश में मिले 3 कोरोना मरीज :

एमपी में कोरोना वायरस की एंट्री हो चुकी है। मध्य प्रदेश में तीन कोरोना संक्रमित मिलने से चिंता बढ़ गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में 2 कोरोना संक्रमित मरीज के बाद जबलपुर में 1 महिला कोरोना पॉजिटिव।

बता दें, इंदौर में कोविड-19 के दो मरीज मिले है, महिला और पुरुष दोनों एक ही परिवार से है और हाल ही में वे मालदीव की यात्रा से इंदौर लौटे हैं। उन्हें हल्के लक्षण थे। उनका परीक्षण किया गया, जिसमें वे पॉजिटिव पाएं गए है। ये दोनों को होम आइसोलेशन कर उपचार किया जा रहा है। इधर जबलपुर में एक नॉर्वे से लौटी महिला भी पॉजिटिव मिली है।

सीएम मोहन यादव ने कहा- सतर्कता बरतें

मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले सामने आने के बाद मध्यप्रदेश सरकार भी हरकत में आ गई है। सरकार ने कोराना का अलर्ट जारी कर दिया है। मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा- भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए हम भी सतर्क हैं, इसलिए प्रदेश में कोविड गाइडलाइन तुरंत लागू कर दी गई है। "सभी लोगों से अनुरोध हैं कि वे दिशा-निर्देश का पालन करें, ताकि कोविड को फैलने से रोका जा सके"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT