Shivraj Singh Chouhan
Shivraj Singh Chouhan Social Media
मध्य प्रदेश

केन्द्रीय टीम की मदद से इंदौर में कोरोना रोकने मिलेगी सफलता - शिवराज

Author : Priyank Vyas

राज एक्‍सप्रेस। भोपाल, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में कोरोना के संक्रमण से निपटने केन्द्र द्वारा भेजी गयी टीम का स्वागत करते हुए आज कहा कि इस टीम के सहयोग और सुझाव से इंदौर में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में हमें जल्द सफलता मिलेगी।

ट्वीट कर जताया आभार :

श्री चौहान ने ट्वीट कर कहा "इंदौर में हमारे साथ कोविड-19 की लड़ाई में सहयोग के लिए केंद्र द्वारा एक विशेष टीम भेजी गयी है। हम इस टीम का स्वागत करते हैं और उनके सुझावों से हमें इंदौर में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में जल्द से जल्द सफलता मिलेगी। मैं आभारी हूँ हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो हमारा नेतृत्व कर रहे हैं और प्रदेश के साथ हमेशा खड़े रहे हैं।"

मुख्यमंत्री ने कहा "मैं देश के गृहमंत्री अमित शाह का और स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन का भी आभारी हूँ, जो हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ रहे हैं। हमारे प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में पूरा देश कोरोना से लड़ाई लड़ रहा है और उनका भरपूर सहयोग मध्यप्रदेश को मिल रहा है। मैं उनका इस सहयोग के लिए उनका हृदय से अभिनंदन करता हूँ।"

हमें गृहमंत्री श्री शाह का भी मार्गदर्शन लगातार मिल रहा है, उनका भी धन्यवाद।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT