अब रायसेन एसपी विकास शाहवाल कोरोना पॉजिटिव
अब रायसेन एसपी विकास शाहवाल कोरोना पॉजिटिव Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कोरोना के बढ़ते कदम! अब रायसेन एसपी विकास शाहवाल कोरोना पॉजिटिव

Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। एमपी में कोरोना के मामलें लगातार बढ़ रहे हैं, मध्यप्रदेश में तमाम प्रयासों के बावजूद खतरनाक कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, नए मामलों के बीच अब मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ रही है, अब इस वायरस की चपेट में रायसेन एसपी विकास शाहवाल ​भी आ गए हैं।

रायसेन एसपी कोरोना पॉजिटिव :

मिली जानकारी के मुताबिक रायसेन एसपी विकास शाहवाल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आई है। एसपी ने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है। बता दें कलेक्टर रायसेन अरविंद दुबे ने इसकी पुष्टि की।

रायसेन जिले में अब कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है, जिले में रविवार को 4 मरीज मिले थे और आज रायसेन जिले के एसपी विकास शाहवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं जिले में कोरोना के नए 21 केस सामने आए हैं अब एक्टिव केसों की संख्या 29 पर पहुंच गई है। सोमवार को शहर में 2 मरीज मिले हैं वहीं जिले में 19 मरीज मिले। अब मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

एमपी में तेजी फैलता ही जा रहा है खतरनाक वायरस

आपको बताते चलें कि एमपी में खतरनाक वायरस तेजी फैलता ही जा रहा है। वही संक्रमण ने आम लोगों को अपनी चपेट में लेने के बाद अपनी बढ़त राजनीतिक गलियारे तक बना ली है। इस वायरस की चपेट में अब तक कई नेता आ गए हैं।

बीते दिनों पहले ही कांग्रेस के दिग्गज नेता अरुण यादव कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं, कांग्रेस के दिग्गज नेता अरुण यादव ने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए जानकारी दी थी कि मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया जो कि पॉजिटिव आया है, डॉक्टर की सलाह से अब आइसोलेशन में हूँ। पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से विनम्र निवेदन है कि अपना कोविड टेस्ट अवश्य कराएं, सावधानी बरतें, सतर्क रहें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT