जिले में पीड़ितों की संख्या हुई 2
जिले में पीड़ितों की संख्या हुई 2 Mukesh Choudhury
मध्य प्रदेश

जिले में पीड़ितों की संख्या हुई 2, स्वास्थ्य विभाग गंभीर नहीं

Mukesh Choudhary

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में शिवपुरी जिले की खनियाधाना नगर पंचायत में समीर खान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से अब शिवपुरी जिले में कोरोना पीड़ित 2 मरीज हो गये हैँ। हालांकि समीर ने पूर्व में ही स्वास्थ्य महकमे को सूचना देकर अपनी बीमारी के संबंध में बताया था परन्तु यहां भी स्वास्थ्य महकमे ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया था, सबसे खास बात तो यह है कि समीर ने खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की सम्भावना जताते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो तक वायरल किया था और स्वयं अपने परिवार व अन्य मित्रों से दूरी बना ली थी।

हालांकि वीडियो वायरल होने के वाद स्वास्थ्य महकमा हरकत में आया। लेकिन यहां भी स्वास्थ्य महकमे द्वारा केवल रिपोर्ट के इंतजार में मामले को गंभीरता से नहीं लिया। इससे पूर्व भी शिवपुरी में जो कोरोना पॉजिटिव का मरीज मिला था उसको आइसोलेशन मे रखा गया है। खनियाधाना में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज से अब शिवपुरी में अब कोरोना पीड़ितों की संख्या 2 हो जाने से इस गंभीर बीमारी से जनता में भय व्याप्त है।

पीड़ित दीपक के सभी परिजनों की रिपोर्ट आई निगेटिव

शिवपुरी के कोरोना संक्रमण मरीज दीपक शर्मा की समस्त परिवार की कोरोना की जांच की गई थी। जिसकी रिपोर्ट आज आई है बताया जा रहा हैं कि दीपक शर्मा के परिवार की जांच रिपोर्ट निगेटिव है। दीपक शर्मा के पिता रिटायर एएसआई जानकी प्रसाद शर्मा (70), मां विद्यादेवी (60) और बहन प्रीति शर्मा (25) को क्वारंटाइन सेंटर (एएनएम ट्रेनिंग सेंटर) में रखा गया है। तीनों का सैंपल जांच के लिए भिजवाए हैं। उन सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव हैं इनमें कोरोना का सक्रमंण नही पाया गया है। नरवर तहसील के करही गांव में सोनू उर्फ सोहनपाल (26) पुत्र पप्पू उर्फ लज्जाराम केवट 20 मार्च को राजस्थान के भीलवाड़ा से लौटा था। सर्दी, खांसी और बुखार होने पर 23 मार्च को आइसोलेशन वार्ड शिवपुरी में भर्ती कराया। सोहन पाल की भी जांच रिपोर्ट में भी कोरोना निगेटिव निकली है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT