दंपत्ति ने मास्क न पहनने को लेकर किया विवाद
दंपत्ति ने मास्क न पहनने को लेकर किया विवाद Shashikant Kushwaha
मध्य प्रदेश

दंपत्ति ने मास्क न पहनने को लेकर किया विवाद, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Author : Shashikant Kushwaha

सिंगरौली, मध्य प्रदेश। जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी के बाद भी नहीं सुधर रहे हैं लोग। थाना प्रभारी मोरवा द्वारा दिनों दिन बढ़ते कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए आज बाजार सहित मोरवा कस्बे में पैदल भ्रमण करते हुए बिना मास्क के व्यापारी खरीददार एवं वाहन से चलने वाले लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई।

बिना मास्क वालों पर चालानी कार्रवाई:

मोरवा थाना क्षेत्र में आज चालानी कार्रवाई की गई। जिसमें कुल 50 चालान बिना मास्क के चलने वाले लोगों के खिलाफ एवं रोड में चलने वाले ट्रकों के ड्राइवर के खिलाफ भी ऐसे 8 लोगों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चलानी कार्रवाई की गई।

दंपत्ति ने मास्क न पहनने को लेकर किया विवाद :

चालानी कार्रवाई के दौरान एक महिला एवं एक पुरुष के खिलाफ अपराध क्रमांक 361/20 धारा 188, 269 34 भा द वि का प्राथमिकी दर्ज किया गया। मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल क्रमांक यूपी 64Q7556 में गोपाल कृष्ण एक महिला के साथ जा रहे थे। दोनों ने मास्क नहीं पहना था जिन्हें रोककर मास्क पहनने के लिए कहा गया। जिसपर दंपत्ति ने विवाद शुरू कर दिया और कहने लगे कि हम मास्क नहीं पहनेंगे। जिस पर उनके विरुद्ध अपराधिक प्रकरण दर्ज कर चलानी कार्रवाई की जाएगी।

थाने को समय-समय पर किया जाता है सैनिटाइज :

साथ ही प्रतिदिन रिपोर्ट करता एवं आम नागरिक थाने में आते हैं उनकी सुरक्षा के लिए एवं पुलिस कर्मचारियों के स्वास्थ्य को देखते हुए थाने को समय-समय पर सैनिटाइज किया जाता है। बहरहाल एक बात तो साफ है कि लोग कोविड 19 को लेकर लगातार लापरवाही बरत रहे हैं जिसका परिणाम जिले में लगातार कोरोना संक्रमण के मामलों में बृद्धि है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT