2 दिनों की पुलिस रिमाण्ड पर भाईजी
2 दिनों की पुलिस रिमाण्ड पर भाईजी Social Media
मध्य प्रदेश

उमरिया : पुलिस को फिर मिली भाईजी की रिमांड, 4 दिनों में उगलवाना होगा राज

Author : Afsar Khan

उमरिया, मध्य प्रदेश। खैरवार गैंगवार के आरोपी भाईजी ने 20 जुलाई को न्यायालय में आत्मसमर्पण किया था, पुलिस ने 22 जुलाई से 24 जुलाई तक भाईजी को रिमाण्ड पर लिया था, शुक्रवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां एक बार फिर फरार चल रहे गैंगस्टर पवन पाठक, मुकुल निशाद, वासू पंडित, जतिन तिवारी और ओमप्रकाश के बारे में अभी भी कोई सुराग हासिल नहीं हो पाया है, इसलिए पुलिस ने एक बार फिर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी अभिषेक कुमार की अदालत में रिमाण्ड की मीडिया सेल प्रभारी नीरज पाण्डेय ने बताया कि भाईजी को पुलिस रिमांड दी है।

4 दिनों में उगलवाना होगा सच :

पुलिस पहले ही दो दिनों की रिमांड ले चुकी है, हांलाकि पुलिस अधिकारियों के अभी कोई बयान सामने नहीं आये हैं कि भाईजी ने पुलिस को क्या-क्या बताया कि 7 माह तक वह किसके संरक्षण में वह फरार था, वहीं बाकी फरार आरोपी कहां हैं, इस बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, अभियोजन के अनुसार पुलिस ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक बार फिर रिमांड की मांग की, अबकी बार पुलिस को चार दिनों की मोहलत मिली है, 28 जुलाई को भाईजी की रिमांड समाप्त होगी और उसे कोर्ट में पेश होना होगा, इस दौरान अगर पुलिस राज नहीं उगलवा पाती और कोई बड़ा खुलासा करने में असफल साबित होती है तो, पुलिस के लिए शर्मनाक होगा, वहीं भाईजी के वकील भी भाईजी के रिमांड का विरोध अदालत में करेंगे, जिससे उसे जेल जाने की राहत मिल सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT