व्यवसायिक राजधानी में मिले COVID-19 संदिग्ध: नहीं निकला कोरोना
व्यवसायिक राजधानी में मिले COVID-19 संदिग्ध: नहीं निकला कोरोना Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

व्यवसायिक राजधानी में मिले COVID-19 संदिग्ध, रिपोर्ट नेगेटिव

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। दुनिया से देश में फैले कोरोनावायरस ने जहां देश के कई हिस्सों को अपने चपेट में लेना शुरू किया वहीं हाइअलर्ट के चलते देश के कई क्षेत्र हो रहे हैं लॉकडाउन। बीते दिन जहां जबलपुर में कोरोना वायरस के चार संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है और जिनका फिलहाल इलाज जारी है। वहीं व्यावसायिक राजधानी इंदौर के रेलवे स्टेशन तीन लोगों के कोरोना वायरस से संदिग्ध होने की खबर सामने आई है, जिसमें चपेट में आए संदिग्धों की रिपोर्ट जांच के बाद नेगेटिव बताई जा रही है।

रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध मिलने की खबर

इस संबंध में बताया जा रहा है कि, शनिवार सुबह 10 बजे के लगभग विदेश से आए दंपत्ति बच्ची के साथ इंदौर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे जहां इनकी स्क्रीनिंग की गई। जिसके बाद उन्हें जांच के लिए एंबुलेंस द्वारा रेलवे स्टेशन से जिला अस्पताल लाया गया था, जहां जांच के बाद वायरस होने की पुष्टि नहीं हुई है रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई। फिलहाल इन संदिग्धों को अस्पताल प्रबंधन की देखरेख में रखा गया है।

जबलपुर में पाए गए 4 मरीज पॉजीटिव

बता दें कि, हाल ही में बीते दिनों प्रदेश के जबलपुर जिले में कोरोना वायरस के चार संदिग्ध मरीज पॉजीटिव पाए गए, इसके बाद इनके संपर्क में आए 22 लोगों को भी जांच की जा रही है। जिसके बाद से आज ज्यादातर इलाकों में कुछ व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखी हैं। जहां दो दिनों तक लॉकडाउन का माहौल रहेगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT