भोपाल में COVID-19 का तीसरा पॉजिटिव केस
भोपाल में COVID-19 का तीसरा पॉजिटिव केस  Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना वायरस! भोपाल में COVID-19 का तीसरा पॉजिटिव केस

Author : Aditya Shrivastava

राज एक्सपेस। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। राजधानी भोपाल में आज यानि शुक्रवार को तीसरा कोरोना का पॉजिटिव मरीज मिला है। यह समरधा में रहना वाला है, जो रेलवे में गार्ड है। कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने इसकी पुष्टि की है। गुरुवार को सर्दी-जुकाम की शिकायत पर रेलवे हॉस्पिटल में जांच कराई। वहां से उन्हें एम्स भेजा गया। एम्स की रिपोर्ट में सामने आया कि रेलवे के गार्ड में कोरोना वायरस पॉजिटिव है।

सीएमएचओ डॉ. सुधीर डेहरिया ने बताया कि जिला अस्पताल की मेडिकल टीम ने उनकी कॉलोनी पहुँचकर उनके परिजन की मेडिकल स्क्रीनिंग की है, इसके बाद उन्हें भी आइसोलेशन में रखा गया है। उनकी तबियत सामान्य है।

राजधानी भोपाल में आज तीसरा कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है। वहीं, राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 27 हो गई है, साथ ही 2 की मौत हो चुकी है। मध्यप्रदेश के इंदौर में 15, जबलपुर में 6, शिवपुरी 2, भोपाल 3, ग्वालियर में 1 पॉजिटिव मरीज मिला है। कोरोना से इंदौर में एक 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई, साथ ही उज्जैन में भी 65 वर्षीय महिला की मौत हुई है।

भोपाल में तीसरे कोरोना पॉजिटिव मरीज के क्षेत्र में किलोमीटर दायरे के एरिया को सैनिटाइज किया गया है। जानकारी के अनुसार वह चांदबड़ स्थित सौरव कॉलोनी भी गए हुए थे। जहां के लोगों की भी अब जांच की जा रही है। साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों की लिस्ट भी तैयार की जा रही है।

भोपाल में तीसरे कोरोना पॉजिटिव 61 वर्षीय मरीज का अपनी ड्यूटी के दौरान झांसी-नागपुर-औरंगाबाद समेत अन्य शहरों में आना-जाना रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT