Murder
Murder RE Bhopal
मध्य प्रदेश

CRIME: एसआई ने अपनी पत्नी और बच्ची को उतारा मौत के घाट और खुद ने की आत्महत्या

Shravan Mavai

भोपाल। शहर के कोलार थाना क्षेत्र के ललिता नगर में रहने वाले पुलिस उपनिरीक्षक ने अपनी पत्नी और बच्ची की हत्या करने के बाद ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पुलिस बल पहुंचा है और मामले में पुलिस अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार एसआई सुरेश तायडे (बेच-2017) पुलिस की विशेष शाखा में पदस्थ थे। इनकी लाश पुलिस को मिसरोद रेलवे पटरी पर मिली है। कुछ लोगों ने पुलिस को जानकारी दी कि एसआई ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी है। इधर, कोलार रोड स्थित ललिता नगर में एक महिला और बच्ची की लाश पुलिस ने बरामद की है। इस मामले में पुलिस सूत्रों ने बताया कि एसआई ने पहले अपनी पत्नी और बच्ची की हत्या की है। उसके बाद मिसरोद रेलवे पटरी पर पहुंचकर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की है। मृतक महिला का नाम कृष्णा और बच्ची का नाम ईवान बताया जा रहा है। हालांकि मामले की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, अभी पुलिस अधिकारियों ने इस आधिकारिक रूप से मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

पुलिस कर रही है पूछताछ

पुलिस अधिकारी ललिता नगर स्थित मकान के आसपास रहने वाले लोगों से मृतक महिला और बच्ची के संबंध में पूछताछ कर रहे हैं, साथ ही एसआई सुरेश तायडे को लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने एसआई के परिजनों और रिश्तेदारों से भी संपर्क किया है। उनसे मिलने वाली सूचनाओं की विवेचना की जाएगी।

एसआई ने क्यों किया ऐसा

महिला और बच्ची की लाश मिलने के बाद रेलवे पटरी पर मिली एएसआई की लाश ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। ऐसा क्या हुआ कि एसआई को अपनी पत्नी और बच्ची की हत्या करनी पड़ी। इस मामले में पुलिस सभी दिशाओं में जांच कर रही है। फिलहाल कोलार इलाके में कई तरह के चर्चाएं चल रहीं हैं।

पत्नी और बच्ची को उतारा मौत के घाट और खुद ने की आत्महत्या

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT