वाट्सअप से चल रहे सेक्स रैकेट को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा
वाट्सअप से चल रहे सेक्स रैकेट को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

उज्जैन : वाट्सअप से चल रहे सेक्स रैकेट को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के उज्जैन में प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रेप मामले के बाद सेक्स रैकेट चलने का मामला सामने आया है। प्रदेश में कई स्थानों पर सेक्स रैकेट चलने के मामले आए दिन पकड़े जा रहे हैं। इधर उज्जैन शहर के एक निर्माणाधीन मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का क्राइम ब्रांच की टीम ने पर्दाफाश कर कब्जे से चार युवतियों समेत चार युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके से एक कार, ऑटो, समेत बाइक बरामद की।

वाट्सअप से चल रहा था देह व्यापार :

जानकारी के मुताबिक, शहर के मक्सी रोड पर स्थित शंकरपुर क्षेत्र के शिप्रा विहार के पास एक निर्माणाधीन मकान में मां-बेटी द्वारा वाट्सअप के माध्यम से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था जिसमें वाट्सअप के जरिए ग्राहकों को लड़कियों की फोटो भेजकर सौदा तय किया जाता था।

उक्त आरोपी मां-बेटी द्वारा शहर के कई अलग- अलग स्थानों पर मकान किराए पर लेकर यह घिनौना काम किया जा रहा था। शंकरपुर क्षेत्र में इस गैंग की मुख्य आरोपी ने अपना मकान भी बना लिया था इसके अलावा लड़के और लड़कियों को लाने-ले जाने के लिए एक ऑटो वाले को भी रखा हुआ था।

क्राइम ब्रांच की टीम ने योजनाबद्ध तरीके से किया गिरफ्तार :

इस मामले की सूचना क्राइम ब्रांच को काफी समय से मिल रही थी। जिसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने योजना के अनुसार पुलिस अधीक्षक को महिला अपराधी से बात करने के लिए ग्राहक बनाकर भेजा था। जिसके बाद अपराधी को गिरफ्त में लेकर टीम ने घटनास्थल पर छापा मारकर चार युवतियों समेत चार युवकों को गिरफ्तार किया वे राजस्थान व नागदा जिले से जुड़े थे।

क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के पास से एक कार, ऑटो, समेत बाइक बरामद की।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT