MP Crime News
MP Crime News  Raj Express
मध्य प्रदेश

Crime News : इंदौर के लव ट्रायंगल ने ली तीन लोगों की जान

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • स्वामी नारायण मंदिर कैंपस में युवक ने ली युवक और युवती की जान।

  • अरिहंत कॉलेज कैम्पस पहुंचकर फायर करने वाले युवक ने किया सुसाइड।

  • पुलिस ने स्वामीनारायण मंदिर और अरिहंत कालेज परिसर को किया बंद।

MP Crime News : मध्य प्रदेश। इंदौर के भंवरकुआं में एक सिरफिरे प्रेमी ने एक लड़की और उसके साथी युवक की गोलीमार हत्या कर दी है। इसके बाद हत्या करने वाले आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या (Crime News) कर ली है। यह घटना गुरुवार दोपहर की है। मौके पर पुलिस मौजूद है। जानकारी के अनुसार, युवक ने यह कदम एकतरफा प्यार के चलते उठाया है। फायर करने वाले लड़के और लड़की के दोस्त ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है, जबकि लड़की की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। यह घटना स्वामी नारायण मंदिर कैम्पस की है।

पुलिस के मुताबिक, लड़की और उसका दोस्त स्वामी नारायण मंदिर में दर्शन करने आए थे। एक अन्य लड़का पहले से उस मंदिर में मौजूद था जो लड़की से एकतरफा प्यार (Crime News) करता था। दोनों को साथ देखकर लडके ने आक्रोश में आकर लड़की और उसके दोस्त को मंदिर कैम्पस में ही गोली मार दी। आरोपी युवक घबराते हुए अरिहंत कॉलेज कैम्पस में पहुंचा और सिक्योरिटी गार्ड से पानी मांगा। उसे लगा कि दो लोगों को गोली मारने (Crime News) के बाद खुद भी नहीं बच पाएगा। इसी कारण से उसी पिस्टल से खुद को भी गोली मारकर खत्म कर लिया। पुलिस ने कहा है कि स्टूडेंट और युवक की मौत की प्रारंभिक सूचना आई है। अभी जानकारी जुटाई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस पहुंची और ख़ुद को गोली मारने वाले युवक को अस्पताल ले जाया गया। घटना के समय कॉलेज में लगभग 150 विद्यार्थी थे। युवती को भंवरकुंआ स्थित एप्पल अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने स्वामीनारायण मंदिर और अरिहंत कालेज परिसर (Crime News) को बंद कर दिया है। सीसीटीवी फुटेज तलाशे जा रहे हैं। फारेंसिक टीम भी यहां पहुंच चुकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT