Sucide Case
Sucide Case Social Media
मध्य प्रदेश

CRIME : सी-21 माल की चौथी मंजिल से कूदकर रिटायर्ड डाक्टर ने दी जान,माल के बाहर ड्राइवर करता रहा इंतजार

Pradeep Chauhan

इंदौर। रीढ की हड्डी की बीमारी से परेशान टीचोईथराम अस्पताल के रिटायर्ड डाक्टर ने सी 21 माल की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। इस दौरान उनका ड्राइवर माल के बाहर इंतजार करता रहा। डाक्टर अपना इलाज करवाने के लिए मुंबई में बेटी के पास जाने वाले थे। उसके पहले ही उन्होंने ये कदम उठा लिया। 

टीचोईथराम अस्पताल से रिटायर्ड हुए आदित्य नगर मेनरोड,भंवरकुआ में रहने वाले डा मनमोहन सोनी (65) सोमवार को अपने ड्राइवर के साथ कार से निकले। वे सी 21 माल पहुंचे। उन्होंने ड्राइवर से कहा कि मैं माल में घूम कर आता हूं। इसके बाद वे माल के अंदर चले गए। वे चौथी मंजिल पर पहुंचे और वहां से लटक गए। ये देखते हुए वहां हड़कंप मच गया। माल के बाउंसर और अन्य स्टाफ ने उन्हें रोकने की कोशिश की और वे चिल्लाए कि कूदना मत लेकिन डाक्टर सोनी ने किसी की बात नहीं सुनी और वे चौथी मंजिल से कूद गए। वे सिर के बल नीचे गिरे और उनका सिर फट गया। लहूलुहान डाक्टर को तत्काल निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

सूचना बाद विजयनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है। बताते हैं कि डाक्टर सोनी रीढ की हड्डी की बीमारी से परेशान थे। वे इलाज के लिए गुरुवार को अपनी बेटी के पास मुंबई जाने वाले थे। उनकी बेटी मुंबई में है। डाक्टर बीमारी के कारण लंबे समय से परेशान थे। काफी इलाज के बाद भी उन्हें फायदा नहीं हो रहा था। इसलिए वे बेहद परेशान थे। 

ड्राइवर को पता नहीं चला

डा सोनी ड्राइवर को कार में ही छोड़कर माल में पहुंचे थेे। वह करीब तीन घंटे तक डाक्टर का इंतजार करता रहा। काफी देर इंतजार के बाद उसने डाक्टर को फोन लगाया तो कोई रिस्पांस नहीं मिला। उसके बाद वह डाक्टर की तलाश में माल में पहुंचे। वहां उन्हें पता चला कि डाक्टर ने चौथी मंजिल से छलांग लगाई थी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। वह तत्काल अस्पताल पहुंचा और वहां उसे जानकारी मिली कि डाक्टर की मौत हो चुकी है। पुलिस का कहना है कि उनकी बेटी को उनके निधन की सूचना दे दी गई है। वह मुंबई से रवाना हो चुकी है। प्रथम दृष्टया पता चला है कि वे बीमारी से परेशान थे और इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या की है। मामले की जांच जारी है। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT