राशन के लिये बड़ी संख्या में उमड़ी भीड़
राशन के लिये बड़ी संख्या में उमड़ी भीड़ Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

छतरपुर: ना दिन की चिंता ना रात की परवाह! राशन के लिए दिखा अजीब नज़ारा

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना के तेजी से बढ़ रही कोरोना मरीजों की तादाद देखने के बावजूद प्रदेश में राशन लेने के लिए बड़ी संख्या में उमड़ी है भीड़। कोरोना संकटकाल के बीच फिर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां। ताजा मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर से सामने आया है।

छतरपुर में राशन के लिए मची है अफरातफरी :

मिली जानकारी के अनुसार लॉकडाउन के दौरान छतरपुर ज़िले में राशन के लिए अफरातफरी जारी है। इस संकटकाल में आमजनता को ना दिन की चिंता ना रात की परवाह है उन्हें तो बस इस समय राशन मिल जाए, जिसके लिए दुकानों के सामने रात से ही लोगों की लंबी क़तार लगी है। लोग मुफ्त राशन पाने की जल्दी में कई लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की धज्जियां भी उड़ा रहे हैं।

राशन लेने उतरी भीड़ :

छतरपुर की शासकीय उचित मूल्य की दुकान पर लोग राशन के आधी रात से लोग लाइन लगा के रखी है सुबह राशन के लिए काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई है, यहां लोग राशन लेने के लिए लंबी कतारें लगाए हुए हैं। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों को संभाल पाना प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती है।

आपको बताते चले कि कोरोना संकट के दौरान इस तरह के हालात कई जगहों पर देखने को मिल रहे हैं, कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखने के बावजूद भी कुछ लोगों को बिल्कुल भी इसका डर नहीं है। प्रशासन द्वारा सभी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की ही सलाह दी जा रही है, लेकिन लोग सोशल डिस्टेंस मानदंडों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT