Dabra Double Murder Case
Dabra Double Murder Case RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

डबरा डबल मर्डर केस: पति ने की पत्नी और उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से हत्या

gurjeet kaur

हाइलाइट्स:

  • यह मामला गिजौर्रा थाना क्षेत्र के सेमरी गांव का है।

  • हमले में पत्नी और उसके प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई।

  • पुलिस घटना स्थल पर मामले की जांच कर रही है।

Husband Killed Wife: डबरा, मध्यप्रदेश। पति ने अपनी ही पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी। यह मामला गिजौर्रा थाना क्षेत्र के सेमरी गांव का है। आरोपी पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को एक साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था जिसके बाद पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी और उसके प्रेमी पर वार किया। इस हमले में पत्नी और उसके प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना से आस-पास के इलाके में सनसनी फैली हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची गई है। आरोपी पति का नाम मुरारी बघेल बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि, मुरारी बघेल ने अपनी पत्नी महादेवी बघेल और उसके प्रेमी धर्मेंद्र जाट को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला है। पुलिस घटना स्थल पर मामले की जांच कर रही है।

इसके पहले भी मध्यप्रदेश में पति के पत्नी के हत्या करने के मामले सामने आते रहें है। कुछ समय पहले ग्वालियर जिले में एक दम्पति में चाय को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें गुस्साएं पति ने पत्नी का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी। यह मामला ग्वालियर के थाटीपुर गांव का था। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT