डबरा एसडीम राघवेंद्र का निधन
डबरा एसडीम राघवेंद्र का निधन Social Media
मध्य प्रदेश

डबरा एसडीम राघवेंद्र का निधन, इलाज के दौरान कोरोना से जीवन की जंग हार गए

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां प्रदेश में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं दूसरी तरफ तेजी से मौत के आंकड़े बढ़ रहे हैं। बता दें कि प्रदेश में कोरोना को लेकर स्थिति चिंताजनक होती जा रही है। हाल ही मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह डबरा में एसडीम के पद पर कार्यरत राघवेंद्र पांडे का कोरोना से निधन हो गया है।

राघवेंद्र पांडे का इलाज के दौरान हुआ निधन :

बता दें कि ग्वालियर में जहां तेजी से कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कोरोना से जिंदगी की जंग हारने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। इसी बीच मंगलवार की सुबह डबरा में एसडीम के पद पर कार्यरत राघवेंद्र पांडे का कोरोना से निधन हो गया है। एसडीएम राघवेंद्र पांडे ने मंगलवार सुबह 8 बजे अपनी अंतिम सांस ली है।

कोरोना रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल में चल रहा था इलाज

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे की तबीयत खराब होने पर कोरोना टेस्ट कराया था जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एसडीएम पांडे वेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। इसी दौरान डबरा में एसडीएम पद पर कार्यरत राघवेंद्र पांडे का कोरोना संक्रमण के चलते मंगलवार सुबह निधन हो गया, एसडीएम राघवेंद्र पांडे इलाज के दौरान कोरोना से जंग हार गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT