ट्रैक्टर से टकराई भाजपा नेताओं की कार
ट्रैक्टर से टकराई भाजपा नेताओं की कार  Social Media
मध्य प्रदेश

Damoh Accident: ट्रैक्टर से टकराई भाजपा नेताओं की कार, हादसे में 2 की मौत

Author : Priyanka Yadav

दमोह, मध्यप्रदेश। एमपी में दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, कोरोना संकट के बीच भी आए दिन तेजी से सड़क हादसे (Road Accident) के मामले सामने आ रहे हैं, हाल ही में अब भीषण हादसे का एक और मामला मध्यप्रदेश के दमोह जिले से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक दमोह में हुआ दर्दनाक हादसा।

जानिए कैसे हुआ ये हादसा

मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटना का जारी है कहर, ताजा मामला मध्यप्रदेश के दमोह का है, मिली जानकारी के मुताबिक दमोह जिले के हिंडोरिया थाना इलाके में भाजपा नेताओं की कार हादसे का शिकार हो गई है, ट्रैक्टर से जोरदार भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 4 की हालत गंभीर है।

बिहार से उज्‍जैन जा रहे भाजपा नेताओं की कार दमोह में हुई दुर्घटनाग्रस्‍त

मिली जानकारी के अनुसार हादसा ग्राम घाट पिपरिया लालघाटी के बीच हुआ है, बिहार से आ रही भाजपा नेताओं की कार की टक्कर ट्रैक्टर से टकरा गई, भीषण टक्कर से कार में सवार कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए, घायलों की चींख पुकार सुनते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई और तत्काल इलाज के घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया।

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस :

इस भीषण हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने मृतक के शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा वहीं, इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। बताया गया है कि कार काफी तेज रफ्तार में थी और सड़क पर खड़े ट्रैक्टर से भिड़ गई। घटना की जानकारी भोपाल प्रदेश भाजपा कार्यालय को भी लगी और तत्काल ही जानकारी मिलने पर भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह अपनी टीम के साथ जिला अस्पताल पहुंचे।

बताते चलें कि प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, जो बेहद चिंताजनक है, हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती है। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- यात्रियों से भरी बस अचानक पेड़ से टकराई

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT