मानवता को शर्मसार करता कृत्य
मानवता को शर्मसार करता कृत्य Sandeep Pathak
मध्य प्रदेश

दमोहः मानवता को शर्मसार कर देने वाला कृत्य

Sandeep Pathak

हाइलाइट्सः

  • मानवता को शर्मसार करता वीडियो हुआ वायरल

  • पुलिस अधीक्षक द्वारा दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति को पैर के कुचलने का मामला

  • सोशल मीडिया पर धूमिल हो रही है पुलिस की छवि

  • मामले पर आला अधिकारियों की कोई प्रतिक्रिया नहीं

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के दमोह जिले में हटा विधानसभा क्षेत्र में एक पुलिस आरक्षक द्वारा दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति को पैर से हिलाने और पीड़ित की कोई मदद ना करने संबंधी वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है।

क्या है मामलाः

यह मामला हटा थाना क्षेत्र अंतर्गत दरमियानी रात में ग्राम बोरी के पास का बताया जा रहा है जिसमें हटा थाने में पदस्थ हंड्रेड डायल आरक्षक ऋषि राज द्वारा एक दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति को पैर से हिलाते हुए देखा जा रहा है, जिसका वीडियो किसी व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया गया।

पुलिस की छवि पर दाग लगाता है वीडियोः

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही कुछ लोगों का कहना है कि अगर जिले की पुलिस इस तरीके से अपनी वर्दी के रूप में पीड़ित घायलों को अपने पैरों से ठोकर मारती है तो उसे कैसे किसी का रक्षक कहा जा सकता है?

मामले पर आला अधिकारी साधे हुए हैं चुप्पीः

इस संबंध में आला अधिकारी भी चुप्पी साधे हुए हैं, फिलहाल देखना होगा कि इस मानवता को शर्मसार कर देने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद आला अधिकारी इस पर क्या कार्यवाही करते हैं या पुनः इस प्रकार की शर्मसार कर देने वाली घटना नजर आती है।

मामले पर आला अधिकारी क्या करेगें कार्यवाहीः

अब देखना यह होगा कि आखिर जिस वीडियो से पुलिस की खाकी वर्दी पर दाग लगता दिखाई दे रहा है उस वीडियो में संबंधित पुलिस आरक्षक पर जिले के आला अधिकारी क्या कार्यवाही कर पाते हैं या फिर आगामी समय में इसी तरीके के कृत्य को दोहराने के लिए जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी न्योता देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT