करंट लगने से 2 की मौत
करंट लगने से 2 की मौत  Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Damoh News: करंट लगने से 2 महिलाओं की मौत, खेत में काट रही थी चारा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एक हादसे की खबर मध्यप्रदेश के दमोह जिले से सामने आई है

  • यहां दो महिलाओं की करंट लगने से मौत हो गई

  • दो महिला खेत में पशुओं के लिए चारा काट रही थी

Damoh News: एमपी में रोजाना किसी न किसी वजह से हादसे हो रहे है। अब एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के दमोह जिले से सामने आई है यहां खेत में चारा काट रही दो महिलाओं की करंट लगने से मौत हो गई।

घटना दमोह के हटा थाना क्षेत्र की

ये घटना मध्यप्रदेश के दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र के भिड़ारी टपरियन गांव की है यहां दो महिला सुहागरानी यादव और पिंकी यादव खेत में पशुओं के लिए चारा काट रही थी। तभी ऊपर से हाईटेंशन लाइन अचानक नीचे आ गिरा, जिसकी चपेट में आने से दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों ने शव रखकर चक्का जाम कर दिया

इस हादसे के बाद परिजनों और ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। साथ ही वो न्याय की मांग करते हुए दमोह पन्ना स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया है। वहीं बिजली दफ्तर के बाहर बैठकर प्रदर्शन कर रहे है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों को समझाइश दे रही है।

एमपी में ऐसी खबरें तेजी से बढ़ रही है। बीते दिनों ही नर्मदापुरम जिले के ग्राम मिसरोद में रिछड़ा रोड पर खेत में खाद डालते समय 11केवी लाइन की चपेट में कई मजदूर आ गए थे, ऐसे में बिजली लाइन के करंट से दो मजदूरों की मौत हो गई थी। इससे पहले बालाघाट के वारासिवनी में बिजली खंभा में स्पार्किंंग के बाद बिजली का तार टूटकर आंगन में बैठे राजू टेकाम और उसकी पुत्री पलक टेकाम पर गिर गया था। जिससे झुलसने से पिता-पुत्री की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT