आकाशीय बिजली गिरने से 7 की मौत
आकाशीय बिजली गिरने से 7 की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

दमोह: आकाशीय बिजली गिरने से 7 की मौत, CM- पूर्व CM ने किया दुःख व्यक्त

Author : Deepika Pal

दमोह, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल में कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच बीते दिनों से जारी बारिश का कहर बरपा है जहां दमोह के अलग-अलग स्थानाें पर बिजली गिरने से सात लाेगाें की माैत हाे गई। इस घटना पर सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी दुःख व्यक्त किया है।

शहर के अलग- अलग क्षेत्रों में बिजली बनी कहर

इस संबंध में, जहां क्षेत्र के छोटी लमती गांव में लखन यादव (35) पत्नी सावित्री (32) बेटा छोटू (12) एवं नरेंद्र (7) खेत में तिली की कटाई कर रहे थे। उसी दौरान शाम को बारिश हुई तो झोपड़ी में जाकर बैठ गए। इस दौरान झोपड़ी पर बिजली गिरी, जिससे लखन, सावित्री एवं नरेंद्र की मौत हो गई। इसके साथ ही डबा गांव में भी उड़द की कटाई कर रहे जालम आदिवासी (30) और प्रेमरानी (60) की भी बिजली गिरने से मौत हो गई। कुंअरपुर गांव में रामगोपाल बडगैंया और सतरिया गांव में प्रीतम पटेल की भी बिजली गिरने से मौत हो गई।

घटना पर सीएम समेत पूर्व सीएम नाथ ने किया दुःख व्यक्त

इस संबंध में, सोशल मीडिया ट्विटर के माध्यम से सीएम समेत पूर्व सीएम नाथ ने संवेदनाएं व्यक्त की है। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख व्यक्त करते हुए कहा- वे ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने की प्रार्थना करते हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और परिजनों को इस वज्रपात को सहने की क्षमता दें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT