Damoh: गिट्टी से भरा ट्राला मकान पर पलटा
Damoh: गिट्टी से भरा ट्राला मकान पर पलटा Social Media
मध्य प्रदेश

Damoh: गिट्टी से भरा ट्राला मकान पर पलटा, हादसे में 4 की हुई दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

दमोह, मध्यप्रदेश। प्रदेश में लगातार सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं, अब एमपी के दमोह जिले से एक बड़ा हादसा हुआ है, बता दें कि, दमोह जिले के बटियागढ़ थानाक्षेत्र के आंजनी टपरिया गांव में अनियंत्रित गिट्टी से भरा ट्राला सड़क किनारे बने घर के ऊपर पलट गया। इस हादसे में कई लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

हादसे में दो भाई, एक बहन समेत 4 की मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक अनियंत्रित गिट्टी से भरा ट्राला सड़क किनारे बने घर के ऊपर पलटने से दो भाई, एक बहन सहित चार लोगों की मौत हो गई। बताया गया है वह ट्राला में सवार था, इसके अलावा ट्राला चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायलों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। इनमें से कई लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, कई का इलाज जारी है। हादसे में ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसका भी इलाज चल रहा है।

घायल हरिराम के चचेरे भाई ने बताया-

वहीं, घायल हरिराम के चचेरे भाई ने बताया- रात करीब 8:30 बजे गिट्‌टी से भरा ट्राला बटियागढ़ की ओर से हटा की ओर जा रहा था तभी ये ट्राला हरिराम के घर के ऊपर पलट गया। सभी लोग घर के अंदर थे, जो ट्राला की चपेट में आ गए। ग्रामीणों और पुलिस की मदद से गिट्टी को हटाया गया, इसके बाद सभी घायलों को बाहर निकाला गया। इसमें काफी समय लगने से कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

सीएम शिवराज ने जताया शोक

मुख्यमंत्री ने दमोह जिले में हुए हादसे में 4 अनमोल जिंदगियों के असमय निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है। सीएम चौहान ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति व परिजनों को यह शोक सहन करने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना की है। वही घायलों के बेहतर उपचार और पीड़ित परिवार को उचित सहायता प्रदान के निर्देश दिये हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT