Damoh DEO के मुंह पर BJP नेताओं ने पोती कालिख
Damoh DEO के मुंह पर BJP नेताओं ने पोती कालिख Raj Express
मध्य प्रदेश

Damoh News: जिला शिक्षा अधिकारी के मुंह पर बीजेपी के नेताओं ने पोती कालिख, लगाए जय श्री राम के नारे

Deeksha Nandini

दमोह, मध्यप्रदेश। प्रदेश के दमोह जिला शिक्षा अधिकारी (District Education Officer) पर मंगलवार को बीजेपी नेताओं ने अपना गुस्सा उतारा है। गुस्साएं BJP नेताओं ने जीप में बैठे दमोह के जिला शिक्षा अधिकारी के मुंह पर कालिख पोत दी। कालिख लगाने के बाद नेताओं ने जोर-जोर से जय श्री राम के नारे लगते हुए वहां से रवाना हो गए।

दमोह के गंगा जमुना स्कूल में हिंदू छात्राओं को हिजाब पहनाने वाले मामले में दोबारा जांच शुरू कर दी है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (State Home Minister Narottam Mishra) के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने भी इस मसले पर नाराजगी जताई। उन्होंने जांच के आदेश दिए हैं। इसके बाद विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता कलेक्टर कार्यालय (Collector Office) पहुंचे। वहां कार्रवाई के संबंध में ज्ञापन दिया।

जिला शिक्षा अधिकारी ने कही यह बात :

शिक्षा अधिकारी का कहना है कि, कुछ संदिग्धों ने यह हरकत की है। उन्होंने अचानक से स्याही फेंकी। मैं उनके नाम जानता हूं। वे गंगा-जमना मामले में यह सब कर रहे हैं, जबकि इस मामले में मेरा सीधा कोई लेना देना नहीं है।

हिजाब से शुरू हुआ गंगा जमना स्कूल का विवाद अब धर्मांतरण में बदल गया है। पिछले पांच दिनों से चल रहे हंगामे के बाद मंगलवार दोपहर स्कूल की तीनों शिक्षिकाएं कलेक्ट्रेट पहुंची। उन्होंने अपने मूल दस्तावेज स्थापना कक्ष में मौजूद अधिकारिकों दिखाए। इस दौरान उन्होंने धर्मांतरण जैसे आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि वे बालिग थीं और अपनी मर्जी से प्रेम विवाह करते हुए धर्म परिवर्तन किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT