बसपा विधायक रामबाई ने फरार पति से की ये अपील
बसपा विधायक रामबाई ने फरार पति से की ये अपील Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

दमोह से बड़ी खबर: बसपा विधायक रामबाई ने फरार पति से की ये अपील

Author : Deepika Pal

दमोह, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजनैतिक सियासत में आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर नेताओं से जुड़ी खबरें सामने आती ही रहती हैं इस बीच ही बड़ी खबर सामने आई है जहां पथरिया विधानसभा से बसपा विधायक राम सिंह परिहार ने अपनी फरार पति से मीडिया के समक्ष अपनी बात रखते हुए पुलिस और न्यायालय के सामने समर्पण करने की अपील की है।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस पहुंची थी घर

इस संबंध में बताते चलें कि, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बसपा विधायक रामबाई सिंह परिहार के फरार पति को हिरासत में लेने के लिए उनके घर पहुंचे थे। जिसके लिए एसटीएफ ने प्रभारी विपिन माहेश्वरी ने दमोह पहुंचकर तत्काल 5 टीमों का गठन अलग- अलग ठिकानों पर गिरफ्तारी को लेकर किया था। वही फरार आरोपी गोविंद सिंह पर 30000 रू का इनाम भी घोषित किया गया था।

इस मामले में बनाया था आरोपी

इस संबंध में बताते चलें कि, साल 2018 में हटा से बहुचर्चित कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में पथरिया विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह, देवेंद्र कौशलेंद्र सिंह सहित अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया था। जहां मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने सख्ती दिखाते हुए शिवराज सरकार को भी फटकार लगाई थी जिसके बाद ही आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश जारी किए गए थे। आपको बताते चलें कि, बसपा विधायक रामबाई ने बहुमत के समय कमलनाथ सरकार को समर्थन दिया था। वहीं अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT