कांग्रेस पीसीसी चीफ कमलनाथ दमोह दौरे पर
कांग्रेस पीसीसी चीफ कमलनाथ दमोह दौरे पर Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस पीसीसी चीफ कमलनाथ दमोह दौरे पर, उपचुनाव की रणनीति पर करेंगे चर्चा

Author : Deepika Pal

दमोह, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ कोरोना का संकट संक्रमण की लहर के साथ हावी है तो वहीं दूसरी तरफ सियासत में नेताओं के बीच चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है इस बीच ही आज जहां प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के पीसीसी चीफ कमलनाथ दमोह जिले के दौरे पर हैं। जहां होने वाले उपचुनाव को लेकर चर्चा करेंगे।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रप्रभास के बयान से मचा हड़कंप

इस संबंध में, कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रप्रभास शेखर ने मीडिया के समक्ष बयान देते हुए कहा कि, भाजपा के कई असंतुष्ट नेता कांग्रेस के संपर्क में हैं। साथ इन नेताओं को कांग्रेस में शामिल करने का दावा किया है। जिसके बाद इस बयान से हड़कंप मच गया है। बताते चलें कि, आगामी समय दमोह विधानसभा में उपचुनाव होने है। इसके लिए पार्टी के प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष को जिम्मेदारी सौंपी गई है। आज नेता कमलनाथ संगठन के नेता और पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे। बता दें कि, मनु मिश्रा को जिला अध्यक्ष बनाया गया है।

2018 के उपचुनाव में कांग्रेस से राहुल लोधी ने लड़ा था चुनाव

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, साल 2018 में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से राहुल लोधी ने चुनाव लड़ा था जिसके बाद वे पार्टी बदलकर भाजपा में शामिल हो गए। जहां अब वे भाजपा की ओर से उपचुनाव में प्रत्याशी के रूप में खड़े हैं। वहीं कांग्रेस ने उनके विरुद्ध अजय टंडन को खड़ा किया है। बताते चलें कि, भाजपा से कांग्रेस और कांग्रेस से भाजपा में नेताओं के आने जाने का चलन जारी रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT