छेड़छाड़ के बाद फायरिंग
छेड़छाड़ के बाद फायरिंग  Social Media
मध्य प्रदेश

छेड़छाड़ के बाद फायरिंग : शूटआउट या कुछ और? जांच में जुटी पुलिस

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में लगातार सुनने में आ रही छेड़छाड़ की घटनाओं के बाद ये हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, छेड़खानी मामले को लेकर हुई फायरिंग। जानकारी के अनुसार दमोह में छेड़खानी मामले को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हो गई, फायरिंग के कारण कई लोग घायल हो गए हैं।

क्या है पूरा मामला

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक देहात थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से छेड़खानी की गई थी। इस मामले को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए, दोनों पक्षों के बीच बवाल मच गया, बात इतनी बढ़ती गई की नौबत गोलीबारी तक आ गई। दोनों पक्षों की ओर से कई राउंड फायरिंग की गई, इस घटना में 8 लोग घायल हो गए। घायलों को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस भी मौक पर पहुंची

इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौक पर पहुंची, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है कि, छेड़छाड़ के बाद सिर्फ शूटआउट था या कुछ और? पुलिस जांच में जुटी है।

इससे पहले भी दमोह से छेड़छाड़ के मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के दमोह से मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान युवती ने तालाब में छलांग लगा ली थी। क्या था पूरा मामला- मध्यप्रदेश के दमोह जिले के लिधौरा गांव की युवती ने गांव के लड़कों की छेड़छाड़ से तंग आकर तालाब में कूदकर जान दे दी थी। जब युवती का शव तालाब में मिला तो गांव में सनसनी सी फैल गई थी। युवती को तालाब से बाहर निकालकर दमोह जिला अस्पताल ले जाया गया था, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

परिजन ने आरोप लगाया था कि,

युवती को कुछ लड़के परेशान कर रहे थे, जिसके कारण युवती परेशान थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT