महिला विधायक से जुड़े मामले में विधायक पति ने दी सफाई
महिला विधायक से जुड़े मामले में विधायक पति ने दी सफाई Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

बीजेपी-कांग्रेस: दल बदलाव की अटकलों पर विधायक पति ने दी सफाई

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजनीति में जहां पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बयान से सियासी गलियारे समेत बीजेपी में हलचल मच गई है वहीं नेताओं द्वारा इस प्रकार की अटकलों पर ध्यान ना देने और अफवाह बताते हुए निराधार ठहराया जा रहा है। हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने दमोह जिले के पथरिया क्षेत्र के दबंग विधायक रामबाई और बीजेपी के पूर्व गृहमंत्री भूपेश सिंह पर चार्टर्ड प्लेन का हवाला देकर ट्वीट के जरिए निशाना साधा था, अब इस मामले में दबंग महिला विधायक के पति ने सफाई दी है।

पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने किया था ट्वीट

इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, बीजेपी ने समाजवादी पार्टी और बसपा के विधायकों को दिल्ली लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है, बसपा की विधायक रामबाई को भाजपा के पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह कल चार्टर्ड फ्लाइट से भोपाल से दिल्ली लाए गए हैं। शिवराज जी कुछ कहना चाहेगें। लेकिन हमें श्रीमती राम बाई पर पूरा भरोसा है वे कमल नाथ जी की प्रशंसक हैं और उनका समर्थन करती रहेंगी।

विधायक रामबाई के पति ने दी मुद्दे पर सफाई

इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ट्वीट के जवाब में दबंग विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह ने सफाई देते हुए बताया कि, महिला विधायक रामबाई सिंह अपनी बेटी के इलाज के लिए दिल्ली गई हैं उनकी बेटी दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ती है और बीमार होने के कारण वे उसके इलाज के लिए गई हैं। साथ ही कहा यदि दिल्ली जाते हुए उनको भूपेंद्र सिंह प्लेन में मिल जाए तो इसका मतलब नहीं कि, इस तरह की अटकलें लगाईं जाए। कमलनाथ सरकार पर पूरी तरह से विश्वास जताते हुए कहा कि, किसी भी अफवाह में नहीं आने की बात कही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT