कोरोना काल में SI साहब बिज़ी सिंघम स्टाइल में
कोरोना काल में SI साहब बिज़ी सिंघम स्टाइल में Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना काल में SI साहब बिज़ी सिंघम स्टाइल में, विभाग ने साधी चुप्पी

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना ने जहां कोहराम मचा कर रख दिया है वहीं मौजूदा हालातों से निपटने के लिए कोरोना वारियर्स भी लोगों की सहायता के लिए जुटे हुए हैं और सराहनीय भूमिका का निर्वहन कर रहे हैं इस बीच ही दमोह जिले की एक पुलिस चौकी पर पदस्थ एसआई का सिंघम गीत पर वीडियो अब वायरल हो रहा है। जिसे लेकर लोगों द्वारा कई आलोचनाएं सामने आ रही हैं, लोगों का कहना है कि इस प्रकार का स्टंट कर वीडियो बनाना गलत संदेश दे रहा है। फिलहाल पुलिस विभाग द्वारा कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आईं है।

क्या है मामला

आपको बता दें कि, दमोह जिले के देहात थाना अंतर्गत आने वाले वाली नरसिंहगढ़ चौकी के एस आई मनोज यादव इन दिनों सिंघम गीत पर वीडियो बनवाने में व्यस्त हैं, जिसमें दो लग्जरी गाड़ियों पर खड़े होकर जान का जोखिम उठाकर कोरोना संक्रमण काल में इस तरह का वीडियो बनवा कर वह स्टंट कर रहे हैं। बता दें इस वीडियो में एस आई मनोज यादव पुलिस की वर्दी में भी हैं, साथ ही दोनों ही लग्जरी कारों में उनके अलग-अलग पैर रखे हुए हैं और वह कार चल भी रही हैं। इस दौरान एसआई मनोज यादव सिंघम का गीत भी गुनगुनाते नजर आ रहे हैं, साथ ही चश्मे को स्टाइल के साथ आंखों पर लगाने का मूवमेंट भी दिख रहा है।

वरिष्ठ अधिकारियों समेत एसआई का नहीं आया कोई जवाब

इस सम्बन्ध में, सोशल मीडिया पर चौकी प्रभारी का यह सिंघम अवतार वीडियो सामने आने के बाद फिलहाल इस मामले पर ना तो स्वयं एसआई द्वारा कुछ बयान सामने आया है और ना ही अभी तक वरिष्ठ अधिकारियों ने इस विषय में कोई प्रतिक्रिया जाहिर की है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT