ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी
ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी Social Media
मध्य प्रदेश

देवी विसर्जन करने जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी, 2 की मौत

Author : Priyanka Yadav

दमोह, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना वायरस का कहर सभी के लिए मुसीबत बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकट के बीच सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में एक ऐसा ही बड़े हादसे की खबर मध्यप्रदेश के दमोह से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक दमोह जिले के जबेरा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सड़क हरदुआ में विसर्जन करने जा रही ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई है, हादसे दो लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 2 की हुई मौत :

सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की घटना दमोह से आई सामने आई है, बता दें कि कई ग्रामीण क्षेत्रों में शरद पूर्णिमा के दिन प्रतिमा विसर्जन की परम्परा है, इस बीच इसी परम्परा के तहत जबेरा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सड़क हरदुआ में देवी विसर्जन करने जा रही ट्रैक्टर-ट्राली अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। जानकारी के अनुसार हरदुआ देवी विसर्जन के लिए हरदुआ से करौंदआई तालाब विसर्जन के लिए देवी प्रतिमा के साथ ग्रामीण ट्रैक्टर पर सवार थे। हादसे में दो लोगों की और कई लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया, जबेरा थाना प्रभारी घटना स्थल पहुंचे और स्थिति को संभाला। आपको बताते चलें कि हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT