Damoh News: दो मासूम बच्चों की मौत
Damoh News: दो मासूम बच्चों की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

Damoh News: दो मासूम बच्चों की कुएं में डूबने से मौत, जांच में जुटी पुलिस

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी के दमोह जिले से एक दुखद

  • जिले में दो मासूम बच्चों की कुएं में डूबने से मौत

  • इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है

Damoh News: एमपी के दमोह जिले से एक दुखद खबर मिली है कि, यहां दो मासूम बच्चों की कुएं में डूबने से मौत हो गई है इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

घटना दमोह जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र की

ये घटना दमोह जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र की है, यहां एक ही परिवार के दो बच्चों के शव कुएं में मिले जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई, दोनों बच्चे चचेरे भाई थे। देर शाम इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों बच्चों के शव कुएं से निकलकर पीएम के लिए भेजे गए हैं।

जांच में जुटी हुई पुलिस

बताया जा रहा है कि, दोनो चचेरे भाई आरिस खान उम्र 8 वर्ष और अल्फेज खान उम्र 7 वर्ष की कुँए में डूबने से मौत हो गई। दोनों ही मासूम बच्चे घर से लापता थे। बच्चों की मौत से परिवार में मातम पसरा गया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

बता दें, मप्र में रोजाना किसी ना किसी वजह से हादसे हो रहे है। इससे पहले भी दमोह से ऐसी खबर सामने आ चुकी है। बीते दिनों ही जिले के तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम रामादेही में दो बच्चे कुएं में गिर गए थे ऐसे में बच्चों को कुएं में गिरता देख उन्हें बचाने के लिए मां ने भी कुएं में छलांग लगा दी थी। इस घटना में दोनों भाइयों की मौत हो गई। जबकि मां की हालत गंभीर थी। जिसे इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT