MP Sex Racket
MP Sex Racket सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में दार्जिलिंग और असम की लड़कियां चला रही थी सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया पर्दाफाश

Priyanka Yadav

MP Sex Racket: मध्यप्रदेश को विदेशी लड़कियों ने शर्मसार किया है। खबर मिली है कि, एमपी में दार्जिलिंग और असम की लड़कियां स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चला रही थी, ऐसे में पुलिस ने छापेमार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश किया है।

जानिए पूरा मामला :

सागर से सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है। सागर शहर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। जहां दार्जिलिंग और असम की लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा था। इसकी शिकायत के बाद पुलिस ने यहां छापा मारकर सेंटर संचालक और मैनेजर के अलावा कई युवतियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि, आरोपी से पूछताछ की जा रही और जिस पर आगे की कार्यवाही की जा सके हैं।

महिला थाना प्रभारी ने बताया-

इस मामले में महिला थाना प्रभारी ने बताया कि, शिकायत मिलने पर एक पुलिसकर्मी को कस्टमर बनाकर भेजा गया। उसने पहले मसाज की बात कही। बाद में लड़की उपलब्ध करवाने की बात की। संचालक सर्विस उपलब्ध करवाने के लिए राजी हो गए। जिसके बाद देह व्यापार की बात स्पष्ट होते ही पुलिस टीम पहुंच गई।

प्रदेश में पैर पसारे हुए है देह व्यापार का धंधा

मध्यप्रदेश में देह व्यापार का धंधा अपने पैर पसारे हुए है, कई जिलों से लगातार सेक्स रैकेट के मामले सामने आ रहे है। ग्वालियर शहर से एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। यहां कुछ संदिग्ध लोगों द्वारा सेक्स रैकेट पड़ाव थाने के पास बने होटल में चलाया जा रहा था। इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने होटल से एक पिता-पुत्र और उसके मैनेजर को गिरफ्तार किया था। इतना ही नहीं इस होटल से छह लड़कियां भी मिलीं थी। जिन्हें महिला पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT