सीधी पेशाब कांड पीड़ित दशामत से CM शिवराज ने मांगी माफी
सीधी पेशाब कांड पीड़ित दशामत से CM शिवराज ने मांगी माफी Raj Express
मध्य प्रदेश

सीधी पेशाब कांड पीड़ित दशमत के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पैर धोकर मांगी माफी

Deeksha Nandini

Sidhi Pee Scandal: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी शख्स पर पेशाब करने का मामला सामने आया था। वीडियो वायरल होने के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में इसे लेकर खींचतान जारी है। इसी बीच सीएम शिवराज ने गुरूवार को पेशाब कांड के पीड़ित आदिवासी से मुलाकात की है। सीएम शिवराज ने पीड़ित दशमत को अपने आवास बुलाया और उनके पैर धोकर माफ़ी मांगी।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट :

सीएम शिवराज सिंह ने दशमत को सीएम हाउस बुलाकर उनके पैर धोए, इसके साथ ही सीएम ने दशमत को शॉल उड़ाकर सम्मान भी किया। सीएम शिवराज ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो साझा किया है। जिसमें सीएम आदिवासी दशमत को आदर के साथ कुर्सी पर बैठकर उनके पैर धुला रहे है। उन्होंने यह वीडियो साझा करते हुए लिखा कि, यह वीडियो मैं आपके साथ इसलिए साझा कर रहा हूँ कि सब समझ लें कि मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान है, तो जनता भगवान है। किसी के साथ भी अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। राज्य के हर नागरिक का सम्मान मेरा सम्मान है।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट
मन दु:खी है; दशमत जी आपकी पीड़ा बाँटने का यह प्रयास है, आपसे माफी भी माँगता हूँ, मेरे लिए जनता ही भगवान है!
CM शिवराज

यह है मामला :

सीधी जिले में एक आदिवासी युवक पर पेशाब करने का मामला सामने आया था। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स शराब के नशे आदिवासी शख्स पर पेशाब कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जांच में पता चला कि आरोपी का नाम प्रवेश शुक्ला है। कांग्रेस का आरोप है कि प्रवेश शुक्ला बीजेपी का नेता है। वीडियो वायरल होने के बाद प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई भी हुई है। प्रवेश शुक्ला के अवैध कब्जे पर प्रशासन द्वारा बुलडोजर भी चलाया गया है।

सीएम के माफ़ी मांगे और पैर धोने पर कांग्रेस का कमेंट :

सीएम शिवराज के आदिवासी दशमत के पैर धोने पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है। इससे पहले भी पेशाब कांड को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी को जमकर घेरा है। इसी कड़ी में गुरूवार को कांग्रेस के नेता केके मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से आदिवासी दशमत से माफ़ी मांगने और पैर धुलाने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा कि, फिर कोई जख्म मिलेगा तैयार रह ऐ दिल, कुछ लोग फिर पेश आ रहे हैँ बहुत प्यार से।।

कांग्रेस का कमेंट

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT