Datia Accident: सिंध नदी में गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली
Datia Accident: सिंध नदी में गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली Social Media
मध्य प्रदेश

Datia Accident: सिंध नदी में गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, दर्दनाक हादसे में इतने लोगों की हुई मौत

Priyanka Yadav

Datia Accident: हाल ही में एमपी से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, मध्यप्रदेश के दतिया में एक बड़ा हादसा हो गया है। दतिया में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली सिंध नदी में गिर गई।  इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकी 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। 

दतिया में हुआ भीषण हादसा :

ये भीषण हादसा दतिया में हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार लोग भिंड जिले के दबोह थाना क्षेत्र के जाखोली बिंडवा गांव के रहने वाले हैं। जो रतनगढ़ की माता के दर्शन करने गए थे, माता मंदिर में जवारे चढ़ाने के बाद सभी लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली से लौट रहे थे। ट्रैक्टर-ट्रॉली का पहिया सिंध नदी के पुल में गड्‌ढे में फंस गया। इससे ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरी। सूचना मिलते ही दतिया कलेक्टर और पुलिस प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे।

सीएम शिवराज ने जताया दुःख

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि, दतिया में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से हुई दुर्घटना में अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने और शोकाकुल परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इस हादसे पर दुख जताया है। गृहमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि, दतिया जिले के सेवढ़ा में सिंध नदी में ट्रैक्टर ट्रॉली गिरने से कई अनमोल जिंदगियों के काल-कवलित होने की दुखद सूचना प्राप्त हुई है। ईश्वर मृतकों को अपने श्रीचरणों में स्थान दे व पीड़ित परिजन को यह गहन दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे। हादसे में घायल हुए लोगों के परिजन बिलकुल चिंता न करे। सभी घायलों का यथाशीघ्र और समुचित इलाज सुनिश्चित करने के लिए मैं लगातार जिला प्रशासन के संपर्क में हूं। त्वरित इलाज के लिए घायलों को ग्वालियर और दतिया के अस्पताल रेफर किया गया है। दोनों जगह अस्पताल प्रबंधन से घायलों के इलाज का लगातार अपडेट ले रहा हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT