Datia Honor Killing
Datia Honor Killing Raj Express
मध्य प्रदेश

Datia Honor Killing : पिता और भाई ने मिलकर लड़की का गला दबाया, प्रेमी को मारी गोली, खेत में मिले दोनों के शव

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • लड़की के परिजनों पर FIR दर्ज।

  • पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव।

  • पुलिस को पिता ने ही दी थी सूचना।

Datia Honor Killing : दतिया, मध्यप्रदेश। भगुवालपुरा थाना क्षेत्र में एक खेत दो शव बरामद हुए। ये दोनों शव एक प्रेम युगल के थे जो अलग - अलग जातियों से नाता रखते हैं। जानकारी के अनुसार युवती के पिता और भाई ने मिलकर लड़के को गोली मार दी और लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी। इस पूरी घटना की सूचना स्वयं युवती के पिता ने पुलिस को दी थी।

दरअसल, 25 जनवरी को लड़का और लड़की दोनों घर से भाग गए थे। लड़के का नाम रोहित विश्वकर्मा और लड़की का नाम नेहा यादव है। दोनों अलग - अलग जातियों से हैं। इस कारण लड़की के परिवार विरोध कर रहे थे। घर से भागने के बाद लड़की के पिता ने पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। कुछ समय बाद दोनों लौट आये थे।

शुक्रवार - शनिवार की दरमियानी रात को लड़की के पिता और भाई रोहित और नेहा को खेत में लेकर पहुंचे। यहाँ पहले युवक को गोली मारी गई फिर लड़की की भी गाला दबाकर हत्या कर दी गई। इसके बाद लड़की के पिता ने स्वयं इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी। अब पुलिस ने लड़की के पिता और भाई समेत अन्य परिजनों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब पुलिस लड़की के परिजनों से पूछताछ कर रही है। खेत से खून के सैम्पल समेत हत्या के लिए उपयोग किए गए हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT