फरार कांग्रेसी नेता सुरेश झा
फरार कांग्रेसी नेता सुरेश झा Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

दतिया: फरार कांग्रेसी नेता पर 10 हजार का इनाम घोषित

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के दतिया जिले में कांग्रेस के नेता सुरेश झा पर काफी दिनों से यौन शोषण और धोखाधड़ी की मामला दर्ज है, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक ने फरार नेता की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, पूर्व शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष और नेता सुरेश झा पर कांग्रेस पार्टी की एक महिला अधिकारी ने यौन शोषण करने, 17 लाख रुपयों की धोखाधड़ी और जातिगत गाली गलौज करने के साथ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला अधिकारी ने इस मामले 19 अक्टूबर को दतिया के अल्प प्रवास पर आए एडी़जी डीपी गुप्ता को आवेदन दिया था।

जिसके बाद महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एडी़जी के निर्देश पर आरोपी नेता पर एससीएसटी की धाराओं 376(2) N 420,506 के तहत मामला दर्ज किया गया, साथ ही पीड़ित महिला मेडिकल परीक्षण कराया गया।

पुलिस ने दस हजार का इनाम किया घोषित :

पुलिस द्वारा आरोपी नेता पर मामला दर्ज होने के बाद से ही नेता फरार चल रहे हैं। जिनकी तलाश के लिए पुलिस ने उनके घर के अलावा संभावित स्थानों पर दबिश देनी शुरू कर दी है साथ ही पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई के अधीन 10 हजार का इनाम घोषित किया है। मामले पर कार्रवाई जारी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT