PPE किट पहनकर दतिया अस्पताल पहुंचे डॉ. मिश्रा,
PPE किट पहनकर दतिया अस्पताल पहुंचे डॉ. मिश्रा,  Social Media
मध्य प्रदेश

दतिया: PPE किट पहनकर अस्पताल पहुंचे डॉ. मिश्रा, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Author : Priyanka Yadav

दतिया, मध्यप्रदेश। प्रदेश के कई जिलों में कोरोना वायरस के आंकड़े रोजाना तेजी से बढ़ रहे हैं एवं घातक कोरोना वायरस मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। वहीं इस संक्रमण के स्तर को कम करने के प्रयास किए जा रहे हैं इस बीच ही आज मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया पहुंचे, मध्यप्रदेश के दतिया पहुंचकर नरोत्तम मिश्रा ने जिला अस्पताल में स्वास्थ्य संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

नरोत्तम मिश्रा ने किया कोविड वार्ड का निरीक्षण :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के दतिया पहुंचकर नरोत्तम मिश्रा ने सबसे पहले सभी अधिकारियों के साथ बैठक की, इसके बाद नरोत्तम मिश्रा जिला अस्पताल में पीपीई किट पहनकर पहुंचे, वहां मिश्रा ने कोरोना मरीजों से मुलाकात की तथा उन्हें विश्वास दिलाया कि भारत एवं मध्य प्रदेश सरकार आपके साथ खड़ी है। आप धैर्य एवं साहस रखिए।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट-

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- आज दतिया के जिला अस्पताल में स्वास्थ्य संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया, इस दौरान PPE किट पहनकर अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों से चर्चा कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। इलाज और दवाओं की व्यवस्था के संबंध में भी चर्चा की।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कोरोना की जंग हम जीत कर रहेंगे

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना की जंग हम जीत कर रहेंगे, वहीं मिश्रा ने स्वास्थ्य कर्मियों एवं सफाई कर्मियों की तारीफ की, उन्होंने कोविड वार्डों में स्वास्थ्य संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। बताते चलें कि इससे पहले नरोत्तम मिश्रा ने ग्वालियर में भी अधिकारियों के साथ बैठक की थी बैठक में गृहमंत्री ने निर्देश देते हुए कहा कि रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वालों पर रासुका लगाएं।

आपको बताते चलें कि एमपी में जहां काेरोना संक्रमण की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही वहीं बिगड़ते हालात को देखते हुए सीएम शिवराज ने मध्यप्रदेश के कई शहरों में लाॅकडाउन भी लगा है, शिवराज सरकार द्वारा इन हालातों को काबू में लाने के कई प्रयास किए जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT