मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस अधिकारियों के आवास किया लोकार्पण
मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस अधिकारियों के आवास किया लोकार्पण Deepika Pal -RE
मध्य प्रदेश

दतिया: मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस अधिकारियों के आवास किया लोकार्पण

Author : Deepika Pal

दतिया, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां लगातार बढ़ता ही जा रहा है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के बीच कई योजनाओं पर कार्ययोजना जारी है इसी बीच प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज जिले में पुलिस अधिकारी एवं आरक्षकों के नवनिर्मित आवासों का लोकार्पण किया।

मंत्री मिश्रा ने नवनिर्मित आवासों का किया लोकार्पण

इस संबंध में प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जिले में 10 करोड़ 42 लाख की लागत से बने पुलिस अधिकारी एवं आरक्षकों के नवनिर्मित आवासों का लोकार्पण किया है। जहां इन आवासों का निर्माण मप्र पुलिस आवास एवं अधोसंरचना विकास निगम ने किया है। बताते चलें कि, इससे पहले भी गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में 41.87 करोड़ की लागत से बनने वाले पुलिस अधिकारियों एवं आरक्षकों के शासकीय आवास का शिलान्यास किया था। जिस बारे में बताते चलें कि, इस 10 मंजिला आवास परिसर में 168 पुलिस अधिकारी एवं आरक्षकों के लिए आवास बनेंगे। जिससे उन्हें सुविधा मिलेगी।

मिलावट पर कसावट अभियान पर बोले मंत्री मिश्रा

इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, "मिलावट पर कसावट" अभियान के तहत खाद्य पदार्थों में मिलावट करने वाले कारोबारियों के खिलाफ नवंबर में सख्त कार्रवाई की गई है। गंभीर मामलों में आरोपियों पर आईपीसी की धाराओं में भी एफआईआर दर्ज की गई है। प्रदेश में मुनाफाखोरी के लिए लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT