मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना वार्ड का किया लोकार्पण
मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना वार्ड का किया लोकार्पण Social Media
मध्य प्रदेश

दतिया के बड़ोनी में मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना वार्ड का किया लोकार्पण

Author : Deepika Pal

दतिया, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जहां जारी है तो वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में मंत्रियों द्वारा अपने क्षेत्रों का दौरा किया जा रहा है इस बीच ही आज रविवार को प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा अपने गृह जिले पहुंचे जहां कोरोना प्रभावित मरीजों के लिए 10 बेड के 'कोरोना वार्ड' का लोकार्पण किया।

मंत्री मिश्रा ने इन कार्यक्रमों में भी लिया हिस्सा

इस संबंध में, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि, कोरोना महामारी के संकट में कई समाज सेवी लोग और संस्थाएं भी गरीबों, पीड़ितों की मदद कर रही हैं। दतिया के 'बाल प्रगति शिक्षण संस्थान' द्वारा कोरोना से बचाव के लिए आयुर्वेदिक दवाओं एवं मास्क वितरण कार्यक्रम में सहभागी बना। इस मौके पर लोगों को वैक्सीन लगवाने की समझाइश भी दी। इसके अलावा बड़ोनी में करीब 4 करोड़ 46 लाख रु. की लागत राशि से निर्मित 'प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र' के नए भवन का लोकार्पण किया। इस अवसर पर बड़ोनी भाजपा मंडल अध्यक्ष श्री प्रवीण पाठक जी, बड़ोनी नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सावित्री सूत्रकार जी एवं सीएमएचओ श्री आरबी कुरेले जी भी उपस्थित रहे।

स्वयं सेवी संस्था ने जरूरत मंदो को दी ये सुविधा

इस संबंध में, मंत्री मिश्रा ने बताया कि, कोरोना जैसी व्यापक महामारी पर नियंत्रण के लिए सरकार के साथ सामाजिक एवं स्वैच्छिक संगठनों की भागीदारी भी बहुत जरूरी है। डबरा की स्वयं सेवी संस्था वॉइस ऑफ स्लम ने जरूरतमंदों को ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर, ऑक्सिमीटर और स्टीम वेपोराइजर न्यूनतम दर पर उपलब्ध कराने की सराहनीय पहल की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT