अपने गृह जिले पहुंचे मंत्री मिश्रा
अपने गृह जिले पहुंचे मंत्री मिश्रा Social Media
मध्य प्रदेश

अपने गृह जिले पहुंचे मंत्री मिश्रा, शहर के कई कार्यक्रमों में लिया हिस्सा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना महामारी का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में सरकार के मंत्रियों द्वारा अपने प्रभार के जिलों में कोरोना की स्थिति का जायजा लेकर सुधार के प्रयास किए जा रहे हैं इस बीच ही आज रविवार प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया जिले पहुंचे जहां शहर के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ग्राम पंचायतों में किया खाद्यान्न सामग्री का वितरण

इस संबंध में, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि, कोरोना महामारी के दौरान सरकार की लगातार कोशिश रही है कि गरीबों को राशन की कमी नहीं आए। दतिया के नूनवाह और जोहरिया ग्राम में जनपद पंचायत द्वारा आयोजित गरीब परिवारों के लिए खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम में गरीबों, जरूरतमंदों को राशन सामग्री के साथ सैनिटाइज़र और मास्क भी वितरित किए। सरकार का ध्येय है कि कोरोना संकट में कोई भी गरीब भूखा नहीं रहे। दतिया के उदगंवा ग्राम में जनपद पंचायत द्वारा आयोजित गरीब परिवारों को खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम में राशन सामग्री वितरित की। कार्यक्रम में भाजपा के स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं वरिष्ठ ग्रामीणजन भी उपस्थित रहे।

कोरोना वार्रियस का शॉल एवं श्रीफल से किया सम्मान

इस संबंध में, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दतिया जिले की राजघाट कॉलोनी निवास पर महामारी के समय में कोरोना वार्रियस के रूप में समर्पण भाव से अपनी ड्यूटी निभाने वाले 'नगर एवं ग्राम रक्षा समिति' के कर्मचारियों का शॉल एवं श्रीफल देकर सम्मान किया। इस दौरान समिति के सदस्य, वरिष्ठ नागरिकगण एवं स्थानीय पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे। इसके अलावा वार्ड 29 में स्थित अंबेडकर पार्क में द्वीप प्रज्वलित कर भगवान गौतम बुद्ध की पूजा-अर्चना की। साथ ही करीब 14 लाख 40 हजार रुपए की लागत से होने वाले पार्क के सौंदर्यीकरण कार्य का शुभारंभ किया। इस मौके पर भाजपा प्रतिनिधि, स्थानीय नेतागण मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT