दत्तोपंत ठेंगड़ी की जयंती
दत्तोपंत ठेंगड़ी की जयंती  Social Media
मध्य प्रदेश

श्रद्धेय स्व. दत्तोपंत ठेंगड़ी की जयंती आज, सीएम समेत नेताओं ने उन्हें याद करते हुए किया नमन

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज भारतीय मजदूर संघ, स्वदेशी जागरण मंच, भारतीय किसान संघ के संस्थापक, श्रद्धेय स्व. दत्तोपंत ठेंगड़ी (Dattopant Thengadi) की जयंती है। दत्तोपंत ठेंगड़ी की जयंती पर सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं ने उनका स्मरण करते हुए नमन किया है और उन्हें याद कर कही ये बात...

सीएम ने दत्तोपंत ठेंगड़ी की जयंती पर किया नमन

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि, भारतीय मजदूर संघ, स्वदेशी जागरण मंच, भारतीय किसान संघ के संस्थापक, श्रद्धेय स्व.दत्तोपंत ठेंगड़ी जी की जयंती पर कोटिश: नमन् करता हूं! किसानों और असमर्थों के उत्थान के माध्यम से राष्ट्र की उन्नति के लिए आपने जो अद्वितीय कार्य किये हैं, उसके लिए यह पावन भूमि सदैव आपकी ऋणी रहेगी।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि, मार्ग प्रशस्त करने वाले महान चिंतक, राष्ट्र ऋषि, संघ प्रचारक श्रद्धेय दत्तोपंत ठेंगड़ी जी की जयंती पर शत-शत नमन। भारतीय मजदूर संघ, भारतीय किसान संघ, स्वदेशी जागरण मंच जैसे संगठनों का गठन कर श्रद्धेय ठेंगड़ी जी ने राष्ट्र व समाज सेवा के जो प्रतिमान स्थापित किए है, वो पीढ़ियों तक राष्ट्रहित के कार्यों के लिए प्रेरणा पुंज बने रहेंगे।

मंत्री सारंग ने किया ट्वीट :

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने ट्वीट कर लिखा कि, भारतीय किसान संघ, स्वदेशी जागरण मंच व भारतीय मजदूर संघ के संस्थापक, श्रद्धेय दत्तोपंत ठेंगड़ी जी की जयंती पर उन्हें कोटिशः नमन, राष्ट्र की उन्नति, किसानों व अंत्योदय के उत्थान के आपके पुनीत प्रयासों को हम सब पूर्ण करने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

दत्तोपंत ठेंगड़ीजी की जयन्ती पर उन्हें नमन : वीडी शर्मा

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि, भारतीय मजदूर संघ एवं स्वदेशी जागरण मंच के संस्थापक, राष्ट्रवादी नेता आदरणीय दत्तोपंत ठेंगड़ीजी की जयन्ती पर उन्हें कोटिशः नमन, देश के श्रमिक व कृषक वर्ग के कल्याण के लिए उनका महनीय योगदान को सदैव याद किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT