शहडोल में एक उप सरपंच की मिली लाश
शहडोल में एक उप सरपंच की मिली लाश Social Media
मध्य प्रदेश

शहडोल में एक उप सरपंच की मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • शहडोल में उप सरपंच की लाश मिलने से फैली सनसनी

  • उप सरपंच का सिर कुचलकर उतारा मौत के घाट

  • इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है

Shahdol News: राज्य में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, अब शहडोल जिले में एक उप सरपंच की लाश मिलने का मामला सामने आया है यहां उप सरपंच की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

शहडोल जिले के बरहा टोला के उप सरपंच का अर्धनग्न अवस्था में शव:

मिली जानकारी के मुताबिक, शहडोल जिले के बरहा टोला के उप सरपंच का अर्धनग्न अवस्था में शव बरामद हुआ। अज्ञात हमलावरों ने पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शव फेंक कर वहां से फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस:

इस मामले का पता चलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा और पूरे मामले के जांच में जुट गई है। जांच के दौरान पाया गया कि, शव का चेहरा पत्थर या अन्य किसी भारी चीज से बुरी तरह कुचला गया था। जिससे मृतक की पहचान न हो सके। इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है!

इससे पहले भी सामने आ चुकी ऐसी कई खबरें

आपको बताते चलें कि, राज्य में अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसे संगीन अपराधों को घटित कर रहे हैं। इससे पहले भी ऐसी कई खबरें सामने आ चुकी हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- Khargone: पेड़ पर फंदे से झूलते मिले युवक-युवती के शव- फैली सनसनी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT