एक महीने की बच्ची का मिला शव
एक महीने की बच्ची का मिला शव Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल : पानी की टंकी में पड़ा मिला एक महीने की बच्ची का शव, फैली सनसनी

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का खतरा जहां थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। वहीं दूसरी तरफ अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, हाल ही में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है। राजधानी भोपाल में एक महीने की बच्ची पानी की टंकी में मृत मिली है।

जानिए पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र की घटना है। भोपाल में एक महीने की बच्ची की हत्या कर दी गई है। बता दें कि सुबह अचानक मासूम गायब हुई थी इस कि सूचना पुलिस को दी गई थी। पुलिस और परिजन बच्ची की खोज खेत से लेकर जंगल तक कर रहे थे लेकिन बच्ची कुछ घंटे बाद घर में ही 500 लीटर की पानी की टंकी में मृत मिली है।

हत्या की आशंका :

बता दें कि पुलिस ने जब टंकी का ढक्कन हटाया तो उसमें मासूम नजर आई। इस दौरान पुलिस तत्काल उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बच्ची का पीएम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों से पूछताछ की जाएगी। वहीं, इस मामले में हत्या की पूरी आशंका हैं। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT