Gwalior Crime News
Gwalior Crime News RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

ग्वालियर में मिला युवक का शव, कान कटे, सिर पर गहरी चोट, मानव बलि की आशंका

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मृत युवक और उसका साथी दो दिन से लापता।

  • शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

  • युवक की पहचान लाल सिंह मौर्य के रूप में हुई है।

मध्यप्रदेश। ग्वालियर में रविवार दोपहर एक युवक का शव मिला, जिसके कान कटे हुए और सिर में गहरी चोट थी। मृतक की पहचान लाल सिंह मौर्य के रूप में हुई है। युवक शुक्रवार रात से लापता था। पुलिस को मौके पर सिंदूर और अन्य चीजें मिली हैं। मानव बलि की आशंका जताई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के बाद लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर ही स्थिति साफ हो पाएगी।

ग्वालियर के बहोड़ापुर में सरकारी बिल्डिंग के पास एक युवक का शव मिला। युवक की पहचान लाल सिंह मौर्य के रूप में हुई है। मृतक लाल सिंह मौर्य और उसका दोस्त कन्हैया 3 नवंबर से लापता थे। लाल सिंह को मृत अवस्था मे पाया गया। ग्रामीणों ने अज्ञात युवक को मृत अवस्था मे देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर जांच शुरू कर दी।

लाल सिंह मौर्य के परिजनों ने 2 दिन पहले, शुक्रवार को रिपोर्ट लिखाई थी। जिसके बाद से पुलिस लगातार खोजबीन कर रही थी। पुलिस को शव के पास से एक कटोरे में सिंदूर और कुछ अन्य सामग्रियां प्राप्त हुई हैं। जिससे मानव बलि की आशंका जताई जा रही है। मृत युवक का दोस्त भी शुक्रवार से लापता है। जिसकी खोजबीन की जा रही है लेकिन अभी तक कन्हैया का कुछ पता नही चला है। लाल सिंह की मौत के बाद से कन्हैया के परिजन अनहोनी की आशंका जाहिर कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT