ऑटो चालक को बेहरमी से अज्ञात लोगों ने मौत के घाट उतारा
ऑटो चालक को बेहरमी से अज्ञात लोगों ने मौत के घाट उतारा Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

ऑटो चालक को बेहरमी से अज्ञात लोगों ने मौत के घाट उतारा

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में अपराध का ग्राफ निरंतर बढ़ता ही जा रहा है, दिन प्रतिदिन अपराध की गतिविधियां सामने आ रही हैं, इसके चलते ही राजधानी के गांधीनगर थाना क्षेत्र में हत्या का मामला सामने आया है जिसमें आरोपियों द्वारा ऑटो चालक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल के गांधीनगर थाने से बड़वई इलाके में अज्ञात आरोपियों द्वारा ऑटो चालक की बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिस मामले पर पुलिस जांच में मृतक की पहचान असलम निवासी रंभा नगर के रूप में हुई है। हत्या की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। इस हत्या की घटना के बाद इसे महीने की तीसरी घटना के रूप में माना जा रहा है।

पुलिस जांच में जुटी

मामले में पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर तलाशी की कार्रवाई की जा रही है साथ ही हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू की गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT