डॉ. गोविन्द सिंह ने सरकारपर साधा निशाना
डॉ. गोविन्द सिंह ने सरकारपर साधा निशाना Raj Express
मध्य प्रदेश

कर्ज में डूबी सरकार विकास का फर्जी डंका पीट रही है : डॉ. गोविन्द सिंह

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आते ही अब राजनीतिक द्वंद शुरू हो गया है और कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाने का क्रम बढ़ा दिया है। नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह ने ग्वालियर में पत्रकारवार्ता लेकर भाजपा की विकास यात्रा को विनाश यात्रा करार देते हुए कहा है कि जो सरकार कर्ज में डूबी हुई है वह विकास का फर्जी डंका पीटने में लगी हुई है।

नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह ने बताया कि प्रदेश का प्रत्येक व्यक्ति 45 हजार रुपए के कर्ज में डूबा हुआ है, क्योंकि भाजपा सरकार कर्ज पर कर्ज लेती जा रही है और उसे विकास बता रही है, सही मायने में सरकार उधार का सिंदूर लेकर सुहागन बनी हुई है। नेता प्रतिपक्ष ने बताया कि प्रदेश का युवा बेरोजगार घूम रहा है और आत्महत्या करने के लिए मजबूर है, लेकिन कर्ज लेकर उस पैसे को भाजपा सरकार पूरी तरह से बर्बाद करने में लगी हुई है। हालात यह है कि जब भी कोई कांग्रेसी सवाल करता है तो उसका जवाब भाजपा नहीं देती है। विधानसभा में 5 सौ से अधिक सवालों के जवाब सरकार ने नहीं दिए अब जब उनके पास जवाब ही नहीं है तो क्या देंगे।

नेता प्रतिपक्ष ने सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ घोटालों की सरकार है और अब तो विकास यात्रा में भी उनकी जिस तरह से दुर्गती हो रही है उससे साफ हो गया है कि जनता भी भाजपा के झूंठ को पढ़ चुकी है। नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा सरकार से ही सवाल करते हुए पूछा है कि शिक्षा, स्वास्थ्य, निवेश, उद्योग धंधों में प्रदेश फिसड्डी क्यों? इसके साथ ही कुपोषण के मामले में सबसे आगे क्यों बना हुआ है, इसका जवाब भाजपा दे। एक भाजपा विधायक ने सिंधिया को राम की संज्ञा दी है? इस सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भगवान श्रीराम के वंशज हम बैठे है फिर सिंधिया कहा राम हो गए। एक सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वैसे मैं कोई ज्योतिषी नहीं हूं, लेकिन आम जनता के बीच रहता हूं और पूरे प्रदेश मे जाता हू इसलिए जनता की जो बात समझ आ रही है उससे यह पता लगता है कि 2023 में कांग्रेस की सरकार आ रही है। एक सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार किसी भी घोटाले को लेकर पूछे जाने सवाल का जवाब नहीं देती है, लोकायुक्त की अधिकांश रिपोर्ट विधानसभा के पटल पर नहीं रखी गई आखिर क्यों, क्या कारण है कि ऐसी रिपोर्टो को छिपाया जा रहा है। पत्रकारवार्ता के दौरान नेता प्रतिपक्ष के साथ विधायक सतीश सिकरवार, शहर व ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा व प्रभूदयाल जौहरे मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT