दीपक जोशी समर्थकों के साथ पहुंचे सीएम हाउस
दीपक जोशी समर्थकों के साथ पहुंचे सीएम हाउस Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल : दीपक जोशी समर्थकों के साथ पहुंचे सीएम हाउस

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्य प्रदेश। प्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा ने अब तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं, हालांकि कांग्रेस से आए नेताओं का टिकट पक्का माना जा रहा है। इस बीच पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने टिकट के लिए दावेदारी की है। जोशी गुरुवार को समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने सीएम हाउस पहुंचे हैं।

पूर्व मंत्री दीपक जोशी देवास जिले की हाटपिपल्या सीट से पहले विधायक रह चुके हैं। जोशी 2018 में हाटपिपल्या से विधानसभा चुनाव हार गए थे। यहां जोशी का टिकट कांग्रेस से भाजपा में आए मनोज चौधरी को दिया जा सकता है। इसके चलते उनकी पीड़ा कई बार सामने आ चुकी है। उनकी नाराजगी को लेकर यह चर्चा भी जोरों पर रही कि पूर्व मंत्री जोशी कांग्रेस में जा सकते हैं। हालांकि उन्होंने पहले चर्चा में बताया था कि कमलनाथ ने उन्हें कांग्रेस में आने की बात कही है लेकिन उन्होंने इसको लेकर फैसला नहीं लिया है। इस बीच अब दीपक जोशी अब खुलकर अपनी दावेदारी ठोक रहे हैं। यहां बता दें कि कांग्रेस से आए नेताओं के कारण भाजपा के कई नेताओं का राजनीतिक भविष्य भी खतरे में आ गया है। इन्ही में दीपक जोशी भी शामिल हैं। मुख्यमंत्री से मुलाात के बाद दीपक जोशी बड़ा निर्णय ले सकते हैं।

दीपक जोशी ने कहा :

चर्चा में जोशी ने बताया कि बीते दिनों बरोठा में आयोजित मुख्यमंत्री की सभा में कुछ कार्यकर्ता सूचना व संशोधन के अभाव में छूट गए थे। सीएम से चर्चा की तो उन्हें कहा कि मेरे दरवाजे सभी के लिए खुले हैं, उन्हें भोपाल ले आओ। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी से कोई नाराजगी नहीं है वैचारिक मतभेद बड़े नेताओं की समझाइश से दूर हो गए हैं। परंतु मेरे साथ बागली-हॉटपिपल्या के हजारों कार्यकर्ता भी जुड़े हैं। ये न केवल मेरे साथ बल्कि स्व.जोशी जी के साथ भी जुड़े रहे हैं। इनकी बातों व समस्याओं को लेकर आज मुख्यमंत्री से मुलाकात करने आया हूं। सीएम हाउस स्थित सभागृह में जोशी के साथ जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता, मंडल अध्यक्ष, नप अध्यक्ष और बागली विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे भी मौजूद हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT