जल्द कांग्रेस का दामन थामेंगे दीपक जोशी
जल्द कांग्रेस का दामन थामेंगे दीपक जोशी Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

जल्द कांग्रेस का दामन थामेंगे दीपक जोशी, बीजेपी नेता ने दिया बड़ा बयान- कही यह बात

Sudha Choubey

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के बेटे पूर्व मंत्री दीपक जोशी जल्द ही कांग्रेस का दामन थामेंगे। खबर है कि, दीपक जोशी 6 मई को कांग्रेस ज्वाइंन करेंगे। दीपक जोशी ने भाजपा नेताओं पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए, पूर्व सीएम कमलनाथ की तारीफ की। दरअसल, दीपक जोशी (Deepak Joshi) ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की, जिसमें उन्होंने कहा कि, वह अपने पिता की फोटो लेकर कांग्रेस के दरवाजे पर जाएंगे। उन्होंने कहा, "मैं कांग्रेस से कहूंगा कि, इन्हें स्थापित करना है, तो करो, मैं आपके साथ हूं।"

दीपक जोशी ने जारी किया बयान:

दीपक जोशी ने बयान जारी करते हुए कहा है कि, "भोपाल में सरकारी आवास खाली कर दिया है। यहां से अपने पिता की तस्वीर लेकर कांग्रेस कार्यालय में लगाउंगा। उन्होंने कहा है कि वे 6 मई को कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। बता दें, पहले भी दीपक जोशी ने कहा था कि, वे विकल्प खोज रहे हैं।"

दीपक जोशी ने कहा, "मैं अपने पिताजी का पारम्परिक मकान छोड़ रहा हूं। अब मैं भोपाल में अपने बहनोई के घर रहूंगा, पूर्व विधायक जोशी ने कहा कि, पिताजी भोपाल से सांसद रहे, लेकिन एक चीज का नामकरण भी उनके नाम पर नहीं किया। देवास में लंबी लड़ाई लड़ी, वहां भी नामकरण नहीं किया, आखिर ऐसा क्यों, विचारधारा की बात नहीं है, जो पालेगा-पोसेगा अब मैं उनके साथ ही रहूंगा। कमलनाथ जी से प्रभावित हूं। उन्होंने सिर्फ तीन मिनट में ही पिताजी के स्मारक के लिए जमीन दे दी थी। बीजेपी ने 30 महीने में स्मारक को खडंहर बनाकर रख दिया।"

मनोज राजानी ने कही यह बात:

वहीं, दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने की पुष्टि अब देवास शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने भी की है। राजानी का कहना है कि, "जोशी का परिवार एक सभ्य परिवार है और उन्होंने हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई है। उन्होंने भाजपा नेताओं द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के लिए भी आवाज उठाई थी, लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।"

राजानी ने कहा, "दीपक मेरे साथ जाकर भोपाल में कांग्रेस पार्टी जॉइन करेंगे। इससे कांग्रेस पार्टी में चार चांद लग जाएंगे। हमारी कांग्रेस पार्टी और मजबूत हो जाएगी। दीपक जोशी क्रांति के रूप में कांग्रेस की सदस्यता ले रहे हैं। यह क्रांतियां थमेगी नहीं, लौ मशाल बनकर निकलेगी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT