MP में दल-बदल का दौर जारी
MP में दल-बदल का दौर जारी Social Media
मध्य प्रदेश

MP में दल-बदल का दौर जारी: आज हरदा में कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ली BJP की सदस्यता

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • आज फिर मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी को लगा बड़ा झटका

  • हरदा में 100 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए

  • डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने सभी को दिलाई पार्टी की सदस्यता

Congress Leaders Join BJP: मध्यप्रदेश में नेताओं का दल-बदल का दौर जारी है, कई नेता अपनी पार्टी का दामन छोड़ दूसरी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। आज हरदा में 100 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए है।

सभी को डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने दिलाई सदस्यता

मिली ,जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के हरदा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली है। इनमें कांग्रेस से निष्कासित पूर्व प्रदेश सचिव प्रकाशचंद्र वशिष्ठ, अशोक नेगी और पूर्व नपा उपाध्यक्ष इखलाक चौहान शामिल हैं। सभी को डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

बताते चलें कि, MP में लोकसभा चुनाव से पहले एक-एक करके कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं, शुक्रवार को जी महू से दो बार कांग्रेस विधायक रहे अंतर सिंह दरबार ने भाजपा जॉइन कर ली थी वही इंदौर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंकज संघवी ने भी भाजपा का दामन थाम लिया था। मुख्यमंत्री मोहन यादव, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश शासन में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT