MP में दिल्ली जैसी घटना
MP में दिल्ली जैसी घटना Social Media
मध्य प्रदेश

दिल्ली जैसी घटना: MP में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारकर स्टूडेंट को दूर तक घसीटा, हुई मौत

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। दिल्‍ली के कंझावला में नए साल के जोश में होश खोकर कार सवार युवकों ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मारकर एक युवती को करीब चार किलोमीटर तक घसीटा था इस दर्दनाक हादसे में युवती की मौत हो गई थी। दिल्ली में कंझावला जैसा हादसा अब मध्य प्रदेश से भी सामने आया है। ये हादसे मध्यप्रदेश के जबलपुर में हुआ है। जिसमे मेडिकल स्टूडेंट की मौके पर मौत हो गई है।

जबलपुर में हुआ दिल्‍ली जैसा हादसा:

जबलपुर में तेज रफ्तार का कहर फिर देखने को मिला है। यहां ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, बाइक मेडिकल छात्र चला रहा था। ट्रक की टक्कर से युवक दूर जाकर गिरा वहीं मेडिकल छात्र ट्रक में फंस गई। इस दौरान युवती ट्रक के साथ करीब 50 मीटर तक घिसटती रही। घटना में मौके पर ही युवती की मौत हो गई। वहीं घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये हादसा बिल्कुल दिल्ली जैसा दिल दहला देने वाला है। 

पुलिस के अनुसार

रीवा निवासी सौरभ ओझा एवं शहडोल निवासी रूबी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस थर्ड ईयर के स्टूडेंट हैं, देर रात वे दोनों अपनी बाइक से नागपुर रोड होकर वापस अंधमूक बायपास की ओर आ रहे थे तभी वहां सर्विस लेन से नागपुर की ओर जा रहा एक तेज रफ्तार ट्रक भी आ पहुंचा, उसने उन दोनों को तेज गति से टक्कर मार दी। इस हादसे में मौत से मेडिकल छात्रों में आक्रोश भी है।

बड़ी संख्या में पहुंचे छात्रों को देखते हुए मौके पर पहुंची पुलिस

बड़ी संख्या में पहुंचे छात्रों को देखते हुए पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, इसके बाद छात्रा के शव को मरचुरी में रखवाया गया है। सुबह परिजनों की मौजूदगी में छात्रा का पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ये देखिये Delhi Kanjhawala Accident-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT