मध्य प्रदेश में फिर उठी सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनने की मांग
मध्य प्रदेश में फिर उठी सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनने की मांग Social Media
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश में फिर उठी सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग

Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की मांग ग्वालियर चंबल संभाग में लंबे अरसे से चली आ रही है। चुनाव के तुरंत बाद से ही यह मांग उठने लगी थी। लेकिन अभी तक इसके ऊपर कांग्रेस के आलाकमान द्वारा कोई फैसला नहीं लिया जा सका है। अब यह मांग जोर पकड़ती जा रही है। जिसके लिए सिंधिया समर्थक कार्यकर्ताओं, विधायकों एवं मंत्रियों द्वारा जोर-शोर से मांग की जा रही है।

इसी कड़ी में आगे बढ़ते हुए कमल नाथ सरकार के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का बड़ा बयान सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंत्री तोमर ने कहा है कि, सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने से संगठन को मजबूती मिलेगी। इस बयान के बाद एक बार फिर प्रदेश की सियासत गरमा गई है।

कमलनाथ के मंत्री तोमर ने कहा कि, सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने का काम पार्टी हाई कमान को करना है। तोमर ने अपनी व्यक्तिगत राय देते हुए कहा, सिंधिया जी को प्रदेश की कमान सौपने से संगठन को मजबूती मिलेगी। इससे पहले सिंधिया को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की मांग को लेकर भिंड जिले में आधा सैकड़ा से अधिक कांग्रेसियों की मौजूदगी में प्रस्ताव पारित किया गया था एवं एक पत्र सोनिया गांधी को भेजा गया था ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT