नीमच में ट्रक से युवक को घसीटने वाले मुख्य आरोपित का मकान गिराया
नीमच में ट्रक से युवक को घसीटने वाले मुख्य आरोपित का मकान गिराया Raj Express
मध्य प्रदेश

नीमच में ट्रक से युवक को घसीटने वाले मुख्य आरोपित का मकान गिराया

Author : राज एक्सप्रेस

नीमच, मध्यप्रदेश। नीमच जिले के सिंगोली थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को वाहन से बांधकर सड़क पर घसीटने और उसके साथ बर्बर तरीके से मारपीट के कारण मौत के मामले के मुख्य आरोपी महेंद्र गुर्जर के गांव जेतलिया के मकान को पुलिस प्रशासन ने जेसीबी की मदद से जमींदोज कर दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रही। उल्लेखनीय है कि महेंद्र गुर्जर सहित 8 व्यक्तियों ने बाणदा निवासी आदिवासी युवक कान्हा उर्फ कन्हैयालाल भील के साथ मारपीट कर पिकअप वाहन के पीछे बांधकर घसीटा था, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपितों ने युवक के साथ मारपीट व वाहन के पीछे घसीटते हुए का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी किया।

इसके बाद पुलिस प्रशासन ने गंभीरता दिखाते हुए 8 आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। जिसमें से पांच व्यक्तियों की गिरफ्तारी हो चुकी है, वहीं तीन की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को एसपी सूरज कुमार वर्मा व कलेक्टर मयंक अग्रवाल कान्हा के ग्राम बाणदा पहुंचे। वहीं आरोपियों की संपत्ति भी खंगाली जा रही है। आरोपियों द्वारा अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया जा रहा है, जिसमें सबसे पहले मुख्य आरोपी महेंद्र के मकान को ध्वस्त किया गया है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार इसके अलावा अन्य आरोपियों के खिलाफ भी इसी तरह की कार्रवाई की जा रही है। फरार आरोपी अमरचंद गुर्जर और सत्यनारायण गुर्जर के अवैध रूप से बने मकानों को भी ध्वस्त किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT